खन्ना में बैंक कर्मचारी खेतों में अधमरी हालत में मिला, इलाज के दौरान मौत; शरीर पर चोटों के निशान

पंजाब के खन्ना में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक बैंक के कर्मचारी को अधमरा कर खेतों में फेंक दिया गया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। पुलिस केस की जांच कर रही है।

Vipin KumarPublish: Tue, 17 May 2022 09:42 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 09:42 AM (IST)
खन्ना में बैंक कर्मचारी खेतों में अधमरी हालत में मिला, इलाज के दौरान मौत; शरीर पर चोटों के निशान

जागरण संवाददाता, खन्ना (लुधियाना)। खन्ना स्थित एक बैंक के कर्मचारी को अधमरा कर खेतों में फेंक दिया गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। मामला सीधे तौर पर हत्या का दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मृतक के पिता की बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। मृतक की पहचान रणजोध सिंह निवासी माणकी थाना समराला के तौर पर हुई है।

पुलिस को दिए बयानों में पिता बलदेव सिंह ने बताया कि उसके बेटे को किसी का फोन आया था जिसके बाद वह खन्ना की तरफ आ गया था। काफी देर तक रणजोध ना लौटा और उसका मोबाइल भी बंद आने लगा तो उसे ढूंढना शुरू किया। काफी समय बाद फोन आया कि रणजोध का मोबाइल मिला है वह जरग चौक आकर मोबाइल को ले जाए।  जब परिजन जरग चौक पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला ना ही रणजोध का मोबाइल मिल पाया।

काफी देर तक शहर में परिजन रणजोध को ढूंढते रहे। जब परिवार के लोग वापस माणकी गांव जा रहे थे तो किसी का फोन आया, जिसमें बताया गया कि राहोण से माजरी को जाती सड़क पर पड़ते मक्की के खेत में रणजोध सिंह अधमरी हालत में पड़ा है। मौके पर पहुंचकर रणजोध को पहले सिविल अस्पताल और बाद में पटियाला अस्पताल में लेकर गए, लेकिन चोट अधिक लगी होने की वजह से रणजोध सिंह को बचाया नहीं जा सका।

मां बाेली-सेहरा सजाने की थी तैयारी

मृतक की मां ने रोते हुुुए बताया कि उसने तो रणजोध के सिर पर सेहरा सजाने की तैयारी करनी थी। लेकिन बेटे की लाश मिलने से सारे सपने चकनाचूर हो गए। उधर, एसएसपी रवि कुमार ने बताया कि रणजोध के मोबाइल को खंगाला जा रहा है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपिताें को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-पंजाब में 10 निहंगों ने युवक काे मार डाला, लड़की भगाने के शक में रातभर बेरहमी से पीटा; स्वजनाें ने किया हाईवे जाम

Edited By Vipin Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept