Move to Jagran APP

रिवाल्वर समेत आटो रिक्शा चालक गिरफ्तार, पूछताछ में कहा- रेलवे लाइन से पास गिरा मिला था रिवाल्वर

पुलिस की सीआइए-3 टीम ने 22 बोर के देसी रिवाल्वर तथा तीन जिदा कारतूस के साथ एक आटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ थाना तीन में केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 06:22 AM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 06:22 AM (IST)
रिवाल्वर समेत आटो रिक्शा चालक गिरफ्तार, पूछताछ में कहा- रेलवे लाइन से पास गिरा मिला था रिवाल्वर
रिवाल्वर समेत आटो रिक्शा चालक गिरफ्तार, पूछताछ में कहा- रेलवे लाइन से पास गिरा मिला था रिवाल्वर

जासं, लुधियाना : पुलिस की सीआइए-3 टीम ने 22 बोर के देसी रिवाल्वर तथा तीन जिदा कारतूस के साथ एक आटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ थाना तीन में केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा। उसकी पहचान इकबाल गंज की गली नंबर 8 निवासी मोहित कुमार तिवारी के रूप में हुई। वो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला बहराइच, तहसील प्यारपुर, थाना बशेश्वर गंज के गांव सेखांपुरा का रहने वाला है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर यशपाल शर्मा ने बताया कि एएसआइ कमलजीत सिंह को सोमवार सुबह गुप्त सूचना मिली थी कि मोहित के पास अवैध असलहा है। आज भी वो बाबा थान सिंह चौक के पास एक मैरीज पैलेस के पास मौजूद है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर उसे काबू कर लिया। पूछताछ में उसने कहा कि वो रिवाल्वर उसे गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब के पास रेलवे लाइन के नजदीक पड़ा मिला था। यशपाल शर्मा ने कहा कि मोहित अभी झूठ बोल रहा है। उसे रिमांड पर लेकर सच्चाई उगलवाई जाएगी।

----

दड़ा सट्टा लगाते नगदी समेत दो गिरफ्तार

जासं, लुधियाना : बहादर के रोड इलाके में लाटरी दुकान की आढ़ में दड़ा सट्टा लगा रहे दो लोगों को पुलिस की सीआईए-3 टीम ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 1320 रुपये की नगदी बरामद हुई। आरोपितों पर थाना बस्ती जोधेवाल में केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर यशपाल शर्मा ने बताया कि उनकी पहचान सिविल लाइंस स्थित न्यू कुंदन पुरी की गली नंबर 9 निवासी शंकर कुमार तथा फतेहगढ़ मोहल्ला की गली नंबर 2 निवासी दीपक कुमार के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित लाटरी की दुकान में दड़ा सट्टे का अवैध कारोबार चला रहे हैं। सूचना के आधार पर दबिश देकर उन्हें काबू कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.