Move to Jagran APP

लुधियाना में आटो गैंग से रहें सावधान, बरनाला के शख्स से दिनदहाड़े नकदी व मोबाइल लूटा

लुधियाना में इस समय आटो गैंग सक्रिय है। बुधवार को आटो गैंग ने बरनाला से आए व्यक्ति को डरा धमका कर नकदी और मोबाइल लूट लिया। इस वारदात को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा से आरोपितों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 02:01 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 02:01 PM (IST)
लुधियाना में आटो गैंग से रहें सावधान, बरनाला के शख्स से दिनदहाड़े नकदी व मोबाइल लूटा
आटो रिक्शा के नंबर के आधार पर आरोपितों का सुराग लगाया जा रहा है। (File Photo)

लुधियाना, जेएनएन। आटो गैंग ने बरनाला से आए व्यक्ति को डरा धमका कर नकदी और मोबाइल लूट लिया। उसे आटो से उतार कर दोनों फरार हाे गए। अब थाना डिवीजन नंबर-1 कोतवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एएसआई सुरिंदर पाल ने बताया कि उक्त केस उक्त केस बरनाला के गांव मागेवाल निवासी कुलविंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार किसी काम से लुधियाना आया था। भारत नगर चौक में बस से उतरने के बाद घंटा घर जाने के लिए वो आटो रिक्शा नंबर पीबी10सीवाई4588 पर सवार हो गया। उस आटो में ड्राइवर के अलावा पीछे वाली सीट पर एक युवक बैठा हुआ था। करीब 11.30 बजे रेखी सिनेमा चौक पहुंच कर पीछे बैठे बदमाश डरा धमका कर जबरदस्ती उसकी जेब में से 3हजार की नकदी और मोबाइल लूट लिया और उसे नीचे उतार कर फरार हो गए। सुरिंदर पाल ने कहा कि आटो रिक्शा के नंबर के आधार पर आरोपितों का सुराग लगाया जा रहा है। उसी इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की जा रही है।

दात के बल पर नकदी व माेबाइल लूटा

लुधियानाः धुरी रेलवे लाइन फ्लाई ओवर पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने दात के बल पर कार सवार को लूट लिया। आरोपित उसकी नकदी और मोबाइल लूट कर फरार हो गए। अब थाना डेहलों पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई हरनेक सिंह ने बताया कि उक्त केस गांव गिल निवासी तुशार शर्मा की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार रात 11.30 बजे वो अपनी कार में सवार होकर घर वापस लौट रहा था। जैसे ही वो धुरी रेलवे लाइन स्थित फ्लाई ओवर पर पहुंचा। उसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उसे जबरदस्ती रोक लिया। उसे दात दिखा कर उसकी जेब से 800 रुपये की नकदी और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए। हरनेक सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.