Move to Jagran APP

लुधियाना के भट्टियां हाईवे पर मंदिर में चोरी का प्रयास, पुजारी को देख कार में बैठ भागे चोर

लुधियाना के भट्टियां में हाइवे पर स्थित मंदिर में कार और बाइक पर आए लोगों ने चोरी की कोशिश की। उनमें से एक व्यक्ति मंदिर में घुस आया। इससे पहले कि वह वहां से कुछ ले जा पाता मंदिर के पुजारी को सीसीटीवी कैमरों से पता चल गया।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 10:21 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:21 AM (IST)
लुधियाना के भट्टियां हाईवे पर मंदिर में चोरी का प्रयास, पुजारी को देख कार में बैठ भागे चोर
लुधियाना के भट्टियां हाईवे पर मंदिर में चोरी का प्रयास असफल रहा।

जासं, लुधियाना। लुधियाना के भट्टियां में हाइवे पर स्थित मंदिर में कार और बाइक पर आए लोगों ने मंगलवार रात चोरी की कोशिश की। उनमें से एक व्यक्ति मंदिर में  घुस आया। इससे पहले कि वह वहां से कुछ ले जा पाता, मंदिर के पुजारी को सीसीटीवी कैमरों से पता चल गया। पुजारी के आते ही वह व्यक्ति बाहर की तरफ भागा और वहां बाहर खड़ी कार में अपने साथियों के साथ फरार हो गया। जबकि उसका बाइक वहीं छूट गया। सूचना मिलने पर थाना सलेम टाबरी की पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक को कब्जे में लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

मामले के बारे में बताते हुए भगवान वाल्मीकि नीलकंठ मंदिर के पुजारी राजेश मुनि ने बताया कि घटना मंगलवार देर रात तकरीबन सवा 1 बजे की है। उनका कहना है कि उन्होंने सीसीटीवी कैमरे में देखा कि एक व्यक्ति अंदर आया। इससे पहले कि वह कुछ करता, वह वहां पहुंच गया। उसे देखते ही वह व्यक्ति बाहर की तरफ भागा। उन्होंने उसका पीछा किया, लेकिन वह व्यक्ति कार में बैठकर साथियों समेत भाग गया। इस बारे में थाना सलेम टाबरी के इंचार्ज रमनदीप का कहना है कि मामले की जांच चल रही है।

सिविल अस्पताल से भागा नशा तस्करी मामले का हवालाती

सिविल अस्पताल में बुधवार शाम उस समय अफरा तफरी मच गई, जब नशा तस्करी के आरोप में पकड़ कर मेडिकल कराने के लिए लाया गया हवालाती पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। हवालाती के फरार होते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। पुलिस ने पीछा करके अमरपुरा इलाके से उसे काबू कर लिया। उसके बाद पुलिस की जान में जान आई। पुलिस ने मामले को पूरी तरह से दबा लिया। पूछने पर केवल लीपापोती करती रही। बताया जा रहा है कि थाना सलेम टाबरी पुलिस ने हेरोइन तस्करी के आरोप में एक आरोपित को गिरफ्तार किया था। अदालत से रिमांड हासिल करने के बाद एएसअाई जनक राज व उनकी टीम  उसका मेडिकल कराने के लिए उसे सिविल अस्पताल लेकर आई थी। मगर अस्पताल की एमरजेंसी में मेडिकल कराए जाने के समय आरोपित पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। शोर मचाते हुए पुलिस भी उसके पीछे भागी। लाेगों की मदद से उसे अमरपुरा से पकड़ लिया गया। मामले को लेकर सिविल अस्पताल चौकी पुलिस को भी शिकायत नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.