Move to Jagran APP

एटीएम में गोली मारकर लूट की कोशिश, घायल युवक ने एकलुटेरे को दबोचा, दूसरा फरार

शहर में चोरी और लूटपाट का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। आए दिन कहीं न कहीं लुटेरे वारदात को अंजाम देने लगे हैं। शनिवार की शाम को शहर के व्यस्त रहने वाले इलाके कैलाश सिनेमा चौक के पास दो लुटेरों ने एक्सिस बैंक के एटीएम से रुपये निकाल रहे एक युवक को गोली मारकर लूटने की कोशिश की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Nov 2021 01:31 AM (IST)Updated: Sun, 14 Nov 2021 01:31 AM (IST)
एटीएम में गोली मारकर लूट की कोशिश, घायल युवक ने एकलुटेरे को दबोचा, दूसरा फरार
एटीएम में गोली मारकर लूट की कोशिश, घायल युवक ने एकलुटेरे को दबोचा, दूसरा फरार

संसू, लुधियाना : शहर में चोरी और लूटपाट का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। आए दिन कहीं न कहीं लुटेरे वारदात को अंजाम देने लगे हैं। शनिवार की शाम को शहर के व्यस्त रहने वाले इलाके कैलाश सिनेमा चौक के पास दो लुटेरों ने एक्सिस बैंक के एटीएम से रुपये निकाल रहे एक युवक को गोली मारकर लूटने की कोशिश की। टांग में गोली लगने के बावजूद युवक ने हिम्मत दिखाई और एक लुटेरे को जकड़ लिया। गोली की आवाज सुनने पर इकट्ठे हुए लोगों ने फिर उसे दबोच लिया। दुगरी के सतजोत नगर के रहने वाले घायल युवक संदीप शर्मा को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

loksabha election banner

संदीप ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में डाटा कलेक्शन का काम करता है। शनिवार की शाम को वह काम खत्म कर लौट रहा था। जेब खर्च के लिए वह रास्ते में एटीएम से पैसे निकलवाने के लिए रुका। जैसे ही वह एटीएम रूम में दाखिल हुआ तो एक नकाबपोश युवक भी अंदर घुस आया। उसने बंदूक तानकर निकाले गए रुपये देने के लिए कहा। विरोध करने पर वह गोलियां चलाने लगा। उसने तीन गोलियां चलाई। इनमें से एक गोली उसकी जांग में लगी। वह नीचे गिर गया लेकिन उसने लुटेरे को भी पकड़ लिया। लुटेरे ने उसे धक्का दिया जिससे उसके सिर में भी चोट आई है। इतने में वहां आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने लुटेरे को दबोचकर जमकर धुनाई की और पुलिस कंट्रोल रूप को सूचित किया। थाना डिविजन नंबर आठ की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लुटेरे को पकड़ लिया। मोटरसाइकिल लेकर एटीएम के बाहर खड़ा उसका साथी वहां से भाग गया लेकिन मोटरसाइकिल वहीं छोड़ गया। लुटेरे की पहचान हैबोवाल के जस्सियां निवासी अश्वनी के रूप में हुई है। उसके फरार हुए एक साथी की पहचान गौरव के रूप में हुई है। मुझे लगा युवक मजाक कर रहा :

अस्पताल में भर्ती घायल संदीप शर्मा ने बताया कि जब लुटेरे ने उससे पिस्तौल तानकर रुपये मांगे तो उसे लगा कि यह युवक उसके साथ मजाक कर रहा है। उसने हाथ में जो पिस्तौल पकड़ा है वह नकली है। उसने लुटेरे से कहा कि वह दिहाड़ीदार है। उसके पास ज्यादा पैसे नहीं हैं। इसके बाद उसने गोलियां चलाना शुरू कर दिया। एक गोली एटीएम के ऊपर लगी और दूसरी उसकी टांग में।

---

हमलावर से देसी पिस्तौल पकड़ा गया है। पूछताछ में पता चला है कि अश्वनी और गौरव दोनों एक साथ किराये के मकान में रहते हैं और आपस में रिश्तेदार हैं। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गौरव की तलाश की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

- जे एलनचेलियन, ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर, लुधियाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.