Move to Jagran APP

लुधियाना में झगड़ा छुड़ाने पहुंची पुलिस की पीसीआर टीम पर हमला, एएसआइ की वर्दी फाड़ी

शहर में असमाजिक तत्वाें के हाैसले बुलंद है। हंबड़ा रोड के बाला जी नगर इलाके में झगड़ा छुड़ाने के लिए पहुंची पुलिस की पीसीआर टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। पुललिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 02:09 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 02:09 PM (IST)
लुधियाना में झगड़ा छुड़ाने पहुंची पुलिस की पीसीआर टीम पर हमला, एएसआइ की वर्दी फाड़ी
आराेपिताें ने पुलिस की सरकारी गाड़ी के शीशे पर मारी ईंटें। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। हंबड़ा रोड के बाला जी नगर इलाके में झगड़ा छुड़ाने के लिए पहुंची पुलिस की पीसीआर टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। आरोपितों ने एएसआइ के साथ हाथापाई करते हुए उसकी वर्दी फाड़ दी। सड़क पर पड़ी ईंट उठाकर सरकारी गाड़ी के शीशे पर दे मारी।

loksabha election banner

मौके पर पहुंची थाना पीएयू पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनका एक साथी फरार हो गया। एएसआइ जसकंवल सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान प्रताप सिंह वाला के मोहल्ला बाला जी नगर निवासी जसप्रीत सिंह तथा शमशेर सिंह के रूप में हुई। उसी इलाके में रहने वाले प्रभ की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने एएसआई मनमोहन सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि टैंगो 4 पर थाना पीएयू के एरिया में पंजाब होम गार्ड के जवान कुलदीप सिंह के साथ तैनात है। रविवार रात 10.45 बजे कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि बाला जी नगर की गली नंबर 6 में दो पक्ष आपस में लड़ झगड़ रहे हैं। सूचना मिलते ही वह दोनों वहां पहुंचे और दोनों पक्ष को अलग करने का प्रयास करने लगे। उसी बीच तैश में आए आरोपित पुलिस के साथ उलझ गए। आरोपितों ने मनमोहन सिंह की वर्दी फाड़ दी। प्रभ ने ईंट उठा कर सरकारी गाड़ी के शीशे में दे मारी। वहां से भागे रहे दो लोगों को पीछा करके काबू किया गया जबकि उनके तीसरे साथी की तलाश जारी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.