Move to Jagran APP

पटियाला में शराब तस्करों पर रेड करने गई पुलिस पार्टी पर हमला, हवलदार सहित एएसआइ जख्मी

पटियाला में थाना जुल्का इलाके में शराब तस्करी की रेड पर गई पुलिस पार्टी पर हमला हो गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है व दो फरार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 02:20 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 02:20 PM (IST)
पटियाला में शराब तस्करों पर रेड करने गई पुलिस पार्टी पर हमला, हवलदार सहित एएसआइ जख्मी
पटियाला में शराब तस्करों पर रेड करने गई पुलिस पार्टी पर हमला कर घायल कर दिया।

जागरण संवाददाता, पटियाला। पटियाला में थाना जुल्का इलाके में शराब तस्करी की रेड पर गई पुलिस पार्टी पर हमला हो गया। घटना वीरवार रात की है, जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य दो आरोपित फरार हो गए। जुल्का थाना पुलिस ने यह मामला ड्यूटी अफसर नराता राम के बयानों पर सुखविंदर सिंह उम्र करीब 36 साल, बग्गा निवासी गांव हाजीपुर व उसकी पत्नी चरनजीत कौर पर दर्ज किया है। आरोपित सुखविंदर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि दंपति फरार है। थाना जुल्का के इंचार्ज एसआइ रमनप्रीत सिंह ने कहा कि आरोपित सुखविंदर के खिलाफ पहले भी शराब तस्करी का मामला दर्ज है। वीरवार को पुलिस पार्टी को सूचना मिलने पर रेड की गई थी, जहां पर हमला हुआ है। इस हमले में दो हवलदार जख्मी हुए हैं जबकि एएसआइ को मामूली चोट लगी है। यही नहीं आरोपितों ने एक हवलदार की वर्दी भी फाड़ दी है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

घटना के अनुसार पुलिस को आरोपित द्वारा अवैध शराब तैयार करके बेचने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस पार्टी ने आरोपित बग्गा सिंह के घर पर रेड की, जहां पर आरोपित पुलिस को देख उंची आवाज में गालियां निकालने लगे। एएसआइ नराता राम की सुपरविजन में रेड पर गई टीम ने तलाशी लेने की बात कही तो आरोपित बग्गा सिंह ने हवलदार अमरजीत सिंह पर हमला करते हुए लात घूंसों से वार करने के बाद सिर पर लाठी से वार किया। इसके बाद आरोपितों के कहने पर चरनजीत कौर ने घर का गेट बंद कर दिया और अन्य दोनों पुलिस पर हमला कर रहे थे। बचाव करने आए हवलदार प्रीतपाल सिंह की वर्दी फाड़ दी और एएसआइ को मामूली चोटें लगी। पुलिस कंट्रोल रूम पर जानकारी देने के बाद फोर्स पहुंची तो आरोपित मौके से फरार हो गए लेकिन सुखविंदर सिंह को काबू कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.