Move to Jagran APP

रोड़ी कूट एएसआइ ने भरे भामियां रोड के गड्ढे

कोविड 19 में देश भर में पुलिस प्रशासन की ओर से लोगो की सहायता के लिए दिन-रात मेहनत जारी है। इंटरनेट मीडिया पर आए दिन पुलिस की अच्छी व बुरी तस्वीर भी देखने को मिलती रहती है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 06:15 AM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 06:15 AM (IST)
रोड़ी कूट एएसआइ ने भरे भामियां रोड के गड्ढे
रोड़ी कूट एएसआइ ने भरे भामियां रोड के गड्ढे

जागरण संवाददाता, लुधियाना : कोविड 19 में देश भर में पुलिस प्रशासन की ओर से लोगो की सहायता के लिए दिन-रात मेहनत जारी है। इंटरनेट मीडिया पर आए दिन पुलिस की अच्छी व बुरी तस्वीर भी देखने को मिलती रहती है। ऐसी ही एक अच्छी तस्वीर भामियां रोड पर देखने को मिली। रविवार को यहां चंडीगढ़ मेन रोड को जोड़ते खस्ताहाल भामियां रोड पर पड़े गढ्डों को भरने के लिए एएसआइ सुखविदर सिंह ने सुबह छह बजे से ही रोड़ी कूटकर गढ्डों को भरना शुरू कर दिया।

loksabha election banner

बता दें कि भामियां रोड कई सालों से नहीं बनाई गई है और न ही कोई पैचवर्क हुआ है। इस वजह से रोड पर गुजरने वाले राहगीर गड्ढो में गिर कर चोटिल हो रहे हैं। सुखविदर सिंह को रोड पर हथोड़े से बजरी कूट कर गड्ढे भरते देख राहगीरों ने उनके कार्य की सराहना की। इस दौरान राहगीरों ने कहा कि सरपंच व हल्का इंचार्ज सिर्फ अपने पद का लेबल लगाकर जनता को गुमराह कर वोट बटोरने तक ही सीमित हैं। विभाग के अधिकारी भी सिर्फ मोटी तनख्वाह ले कर अपनी जेब भर रहे हैं। लोगों की समस्या का हल आज तक नहीं हो पाया है।

लोगों की परेशानी देख सोचा, कोई हल करूं

सुखविदर सिंह ने कहा कि उनका भामियां रोड से आना-जाना लगा रहता है। इस पर पड़े गड्ढों की चपेट में आने से कई वाहनों का नुकसान हो चुका है। इसे देख उन्होंने मन में ठान लिया कि इस समस्या के हल के लिए वह जरूर कुछ न कुछ करेंगे। रविवार को ड्यूटी से छुट्टी होने के चलते वह घर से हथौड़ा उठा ले आए। वहां आसपास पड़े बड़े-बड़े पत्थरों को उन्होंने गड्ढों में डाल दिया। इसके बाद उन्होंने पत्थरों को हथौड़े की सहायता से कूटकर बजरी बना गड्ढों को भर दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भी वे सेवा कार्य करते रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.