Move to Jagran APP

Antakshari Competition: लुधियाना के लक्ष्मी लेडीज क्लब में सजी सुरों की महफिल, अंताक्षरी प्रतियोगिता में जमाया रंग

Antakshari Competition पहले राउंडमें मेंबर्स को शब्द दिया गया जिस पर मेंबर्स ने गीत सुनाए। दूसरा राउंड धुन राउंड का रहा जिसमें धुन पहचान गीत बोले औरअंतिम राउंड दमशरा का रहा जिसमें हर टीम के मेंबर ने दिए गीत पर एक्टिंग की।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 02:51 PM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 09:40 PM (IST)
Antakshari Competition: लुधियाना के लक्ष्मी लेडीज क्लब में सजी सुरों की महफिल, अंताक्षरी प्रतियोगिता में जमाया रंग
लक्ष्मी लेडीज क्लब में बुधवार काे सुरों की महफिल सजी।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लक्ष्मी लेडीज क्लब में बुधवार काे सुरों की महफिल सजी। क्लब मेंबर्स ने अपनी पसंदीदा गीत इस मौके पर सुनाए। मौका रहा क्लब परिसर में आयोजित किए गए अंताक्षरी प्रतियोगिता का। कार्यक्रम की शुरूआत में पंच्युएलिटी निकाली गई। इसके बाद प्रेसिडेंट नीता सूद ने ढोल की थाप पर नई टीम का सभी से परिचय कराया। अंताक्षरी प्रतियोगिता के लिए पांच टीमें ए, बी, सी, डी और ई बनाई गई। हर टीम में तीन-तीन मेंबर्स शामिल हुए। इस तरह से कुल 15 मेंबर्स अंताक्षरी प्रतियोगिता का हिस्सा बने।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Protest In Ludhiana: इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा, प्रदर्शन कर नारेबाजी

सही जवाब देने वालों को सरप्राइज गिफ्टस दिए

पहले राउंडमें मेंबर्स को शब्द दिया गया, जिस पर मेंबर्स ने गीत सुनाए। दूसरा राउंड धुन राउंड का रहा जिसमें धुन पहचान गीत बोले औरअंतिम राउंड दमशरा का रहा जिसमें हर टीम के मेंबर ने दिए गीत पर एक्टिंग की, जिसका सही गीत उसी टीम को पहचानना था। क्लब के अन्य मेंबर्स के लिए भी अंताक्षरी प्रतियोगिता का मजा दोगुना देखने को मिला क्योंकि जिस टीम ने गीत सही नहीं पहचाना, वह क्लब परिसर में बैठे मेंबर्स पर चला गया और सही जवाब देने वालों को सरप्राइज गिफ्टस दिए गए।

यह भी पढ़ें-Dengue Case in Ludhiana: डेंगू के बढ़ रहे मामलाें के बाद सेहत विभाग व नगर निगम आमने-सामने; जानें कारण

अंताक्षरी में हिस्सा लेकर मेंबर्स ने पुराने दिनाें काे किया याद

प्रेसिडेंट नीता सूद ने कहा कि काफी समय के बाद क्लब परिसर में अंताक्षरी प्रतियोगिता आयोजित की गई। मेंबर्स को कुछ अलग व मनोरंजन का माहौल उपलब्ध कराने के लिए यह प्रतियोगिता आयोजित की गई। अंताक्षरी में हिस्सा लेकर मेंबर्स ने पुराने समय के मनोरंजन भरे समय को याद किया। इस दौरान वाइस प्रेसिडेंट बिना बावा, उमा गुप्ता, गुरजोत बवेजा व अनुपमा गुप्ता आदि मेंबर्स शामिल हुए।

यह भी पढ़ें-Punjab Roadways Contractual Staff Strike: हड़ताली कर्मचारियों ने निकाली पंजाब सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रैली, नारेबाजी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.