Move to Jagran APP

बाल सिंह नगर में दहशत फैलाने के लिए की हवाई फायरिग

बस्ती जोधेवाल के बाल सिंह नगर इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच कर लोगों से मारपीट कर दुकानों में तोड़ फोड़ करते हुए इलाके में हवाई फायर किए और हंगामा करते हुए फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 10:46 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 10:46 PM (IST)
बाल सिंह नगर में दहशत फैलाने के लिए की हवाई फायरिग
बाल सिंह नगर में दहशत फैलाने के लिए की हवाई फायरिग

जागरण संवाददाता, लुधियाना : बस्ती जोधेवाल के बाल सिंह नगर इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच कर लोगों से मारपीट कर दुकानों में तोड़ फोड़ करते हुए इलाके में हवाई फायर किए और हंगामा करते हुए फरार हो गए।

loksabha election banner

घटना का पता चलते ही एसीपी नार्थ मुनीश सैनी तथा थाना दरेसी प्रभारी जगदीप सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए। उक्त वारदात घटनास्थल के नजदीकी लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने उसकी फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

चश्मदीद व्यक्ति ने बताया कि फायर करने वाले बदमाशों का काम ही इलाके में लूटपाट करना है। दोनों कई बार जेल जा चुके हैं। इन दिनों दोनों जमानत पर बाहर आए हुए थे। घटना मंगलवार शाम करीब पांच बजे की है। एक आयोजन को लेकर इलाके में फ्लैक्स बोर्ड लगाए जा रहे हैं। दोनों बदमाशों और बोर्ड लगाने वाले लोगों के बीच पुरानी रंजिश है। जिसके चलते वो दोनों बाल सिंह नगर की गली नंबर 3 में पहुंचे और दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। बोर्ड लगाने वाले युवकों को पीटने के बाद दोनों ने आस पास के लोगों से मारपीट करने के बाद हवा में फायर कर दिया। इलाके में दुकानों को बंद करने का दवाब बनाते हुए उनमें तोड़ फोड़ करते हुए वो लोग गली नंबर 5 में चले गए। वहां एक मेडिकल शाप के मालिक को दोनों ने दुकान बंद करने के लिए कहा। उसके मना करने पर आरोपितों ने वहां भी हवा में एक फायर किया।

थाना प्रभारी जगदीप सिंह ने बताया कि सूचना पाकर वह तुरंत मौके पर पहुंच गए और आते ही कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच में सामने आया कि उक्त आरोपितों पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल दोनों जमानत पर बाहर आए हैं। आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। उन्हें पकड़ने के लिए टीमें भी लगा दी गई हैं।

इलाका निवासियों का कहना था दहशत फैलाने वालों के नाम गोल्डी और आशु हैं। जो पहले उसी इलाके में रहते थे। मगर बाद में वो मकान बेच कर कहीं और रहने लगे। उनके घर के बारे में किसी को कुछ पता नहीं है। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक हुड वाली जैकेट पहना युवक पिस्तौल लहराते हुए एक मेडिकल शॉप के सामने हवाई फायर करता है। दहशत बनाने के लिए वो सामने मेडिकल शॉप में जाता है। वहां वो दुकानदार से हाथापाई भी करता है। मोटरसाइकिल पर सवार उसका साथी उसे आने के लिए कहता है। लेकिन वह अन्य दुकान की तरफ जाता दिखाई देता है। कुछ समय बाद दोनों मोटरसाइकिल पर बैठ दोनों चले जाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.