Move to Jagran APP

आढ़तियों ने वापस ली हड़ताल, CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 131 करोड़ रुपये लंबित राशि जारी करने का किया वादा

लुधियाना के बचत भवन में आढ़तियों की मीटिंग जारी है। मंत्री आशु भी आढ़तियों से मिलने के बाद डीसी ऑफिस में चले गए हैं। बैठक के बाद मुख्यमंत्री ऑनलाइन आढ़तियों से बात करेंगे। किसानों को सीधी अदायगी के विरोध में आढ़तियों ने हड़ताल पर जाने का फैसला किया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 12:52 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 03:56 PM (IST)
आढ़तियों ने वापस ली हड़ताल, CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 131 करोड़ रुपये लंबित राशि जारी करने का किया वादा
लुधियाना के बचत भवन में आढ़तियों की मीटिंग जारी है।

लुधियाना, जेएनएन। केंद्र सरकार की ओर से फसल खरीद की अदायगी सीधे किसानों के खाते में करने के फैसले का विरोध कर रहे आढ़तियों ने हड़ताल वापस ले ली है। इससे पंजाब में गेहूं खरीद पर मंडरा रहा संकट खत्म हो गया है। लुधियाना में खाद्य आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशु के साथ हुई आढ़तियों की बैठक में उन्होंने खरीद शुरू करने पर सहमति जताई। इसके साथ ही मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आढ़तियों के बकाया 131 करोड़ रुपये जल्द जारी करने का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- लुधियानवियां दा शौक वखरा : 6.15 लाख रुपये में खरीदा 0001 वीआइपी नंबर, 13 लोगों ने लिया था बोली में हिस्सा

बता दें कि आढ़तियों व मंत्री आशु की सीएम कैप्टम अमिरंदर सिंह के साथ वर्चुअल मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग के बाद फैसला लिया जाना था कि आढ़तियों की हड़ताल जारी रहेगी या खत्म हो जाएगी। किसानों को सीधी अदायगी के विरोध में आढ़तियों ने हड़ताल पर जाने का फैसला किया है। शुक्रवार को भी इस मसले का कोई हल नहीं निकल पाया था। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आढ़तियों से हड़ताल न करने की अपील की थी।

यह भी पढ़ें- आखिर मंत्री आशु को क्यों आता है गुस्सा?, तरेरी आंखों वाली फोटो होती है सबसे ज्यादा वायरल

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.