Move to Jagran APP

Firing के बाद शिवा भट्टी ने Facebook पर लिखा- Picture अभी बाकी है, अहाते बाहर लगा पुलिस का पहरा

रविवार को बाद दोपहर तीन बजे शिवा भट्टी नामक बदमाश ने दरेसी के एक अहाते में घुसकर मोहित कुमार गोरू को गोली मार दी थी जिसका इलाज सीएमसी में चल रहा है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 01:34 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 03:35 PM (IST)
Firing के बाद शिवा भट्टी ने Facebook पर लिखा- Picture अभी बाकी है, अहाते बाहर लगा पुलिस का पहरा
Firing के बाद शिवा भट्टी ने Facebook पर लिखा- Picture अभी बाकी है, अहाते बाहर लगा पुलिस का पहरा

लुधियाना, जेएनएन। दरेसी में फायरिंग करने के बाद शिवा भट्टी शहर से भाग गया है। उसने मोहित कुमार गोरू पर फायरिंग करने के बाद फेसबुक पर लिखा है कि अभी ट्रेलर ही था पिक्चर अभी बाकी है। उसकी इस धमकी के बाद पुलिस पूरी तरह मुस्तैद नजर आ रही है। पुलिस ने उसके रिश्तेदारों को थाने बुलाकर पूछताछ की है। यही नहीं रोहित ठाकुर के अहाते के बाहर पुलिस की तैनाती की गई है। रविवार को बाद दोपहर तीन बजे शिवा भट्टी नामक बदमाश ने दरेसी के एक अहाते में घुसकर मोहित कुमार गोरू को गोली मार दी थी, जिसका इलाज सीएमसी में चल रहा है। सोमवार को पुलिस ने शिवा भट्टी की गिरफ्तारी के लिए कई जगह पर छापामारी की है। इसके अलावा दरेसी में अहाते के बाहर पुलिस को पहरा लगा दिया है। मोहित के भाई रोहित ने अप्रैल में साथियों के साथ मिलकर शिवा शेट्टी पर हमला किया था।

loksabha election banner

लाखों के लेनदेन में मंडी गोबिंदगढ़ के उद्यमी बाप-बेटे पर हमला

लाखों के लेन-देन को लेकर कोहाड़ा के लक्खोवाल रोड स्थित फैक्ट्री में दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने बाप-बेटे को बुला उन पर हमला कर दिया। इसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना कूमकलां पुलिस ने मंडी गोबिंदगढ़ निवासी अशोक कुमार की शिकायत पर दुगरी अर्बन एस्टेट फेस-3 निवासी राज कुमार और उसके 25 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज किया गया है।

अशोक ने बताया कि सरहिंद रोड पर उसकी आशीर्वाद स्टील एग्रो इंडस्ट्रीज नामक फैक्ट्री है। मंडी गोबिंदगढ़ के दलाल राजा पराशर के माध्यम से उसने आरोपित को 45, 66, 169 लाख रुपये कीमत लोहे का माल दो बिलों द्वारा भेजा था, जिसका भुगतान उन्हें 15 दिनों के भीतर करना था, मगर आरोपित ने उसकी पेमेंट का भुगतान नहीं किया। गत 16 सितंबर को आरोपित ने उसे फोन करके कहा कि वो कोहाड़ा के लक्खोवाल रोड पर उसकी रोमेक्स स्टील प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में आ जाए। जिस पर अशोक अपने बेटे परवीर जैन के साथ उसकी फैक्ट्री में पहुंच गया। जहां आरोपितों ने उसके साथ गाली गलौज करने के बाद हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.