Move to Jagran APP

लुधियाना के शेरपुर कलां इलाके में सब्जी की दुकान में घुसकर की मारपीट, नकदी छीन हुए फरार

लुधियाना में लूटपाट व मारपीट की घटनाएं आए दिन सामने आ रही है। आरोपित सरेआम वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे है। इसी कड़ी में शेरपुर कलां इलाके में सब्जी की दुकान में घुसकर 10 लोगों ने दुकानदारों पर हमला किया और नकदी छीन फरार हो गए।

By Rohit KumarEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 01:45 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 01:45 PM (IST)
लुधियाना के शेरपुर कलां इलाके में सब्जी की दुकान में घुसकर की मारपीट, नकदी छीन हुए फरार
थाना मोती नगर पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

लुधियाना, जेएनएन। शेर पुर कलां इलाके में सब्जी की दुकान में घुसे 10 लोगों ने दुकानदारों पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित वहां से 68 हजार रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना मोती नगर पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद मक्खन, रोशन, राजू चाय वाला व उनके सात अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

prime article banner

यह भी पढ़ें -   अंग्रेजों की कलाकारी का आज भी नहीं कोई सानी, लुधियाना में क्राइस्ट चर्च की छत पर लगी लकड़ी 170 साल से सुरक्षित

हवलदार कुलदीप सिंह ने बताया कि उक्त केस मुंडियां कलां निवासी हरि शंकर की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दी शिकायत में कुलदीप सिंह ने बताया कि शेर पुर कलां आरती स्टील के सामने उसकी सब्जी की दुकान है। लोहड़ी की रात को वह और उसका साथी गोबिंद दुकान बंद करके पीछे बने दफ्तर में बैठ कर हिसाब किताब कर रहे थे। इस दौरान दुकान के अंदर घुस आए आरोपितों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

आरोपितों ने हरि शंकर की कमीज की जेब में पड़े 35 हजार व पेंट की पीछे वाली जेब में पड़े 15 हजार रुपये निकाल लिए। गोबिंद जब उसे छुड़ाने के लिए आगे आया तो आरोपितों ने उस पर भी हमला कर दिया। आरोपित मारपीट कर घायल करने के बाद उसकी जेब में पड़ी 18 हजार रुपये की नकदी निकाल कर फरार हो गए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.