Move to Jagran APP

एक्टिवा सवार बहनों पर चढ़ी स्कूल बस, एक की मौत

नूरवाला रोड पर मंगलवार दोपहर को एक तेज रफ्तार स्कूल बस ने एक्टिवा पर जा रही दो चचेरी बहनों को चपेट में ले लिया। इसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी जख्मी हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 08:15 AM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 08:15 AM (IST)
एक्टिवा सवार बहनों पर चढ़ी स्कूल बस, एक की मौत
एक्टिवा सवार बहनों पर चढ़ी स्कूल बस, एक की मौत

जासं, लुधियाना : नूरवाला रोड पर मंगलवार दोपहर को एक तेज रफ्तार स्कूल बस ने एक्टिवा पर जा रही दो चचेरी बहनों को चपेट में ले लिया। इसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी जख्मी हो गई। उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मौके पर पहुंची थाना जोधेवाल की पुलिस ने रूपिंदर कौर (19) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रख दिया जबकि संदीप कौर (19) अभी बेहोश है। पुलिस ने आरोपित स्कूल बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रूपिंदर पढ़ाई में होनहार थी इसलिए पिता ने कर्ज लेकर उसे कॉलेज में पढ़ने के लिए भेजा पर उन्हें क्या पता था कि बेटी पढ़ाई करते ही उन्हें छोड़ जाएगी।

loksabha election banner

मृतका रूपिंदर के दादा सुखदेव सिंह ने बताया कि रूपिंदर के पिता सिकंदर सिंह दिहाड़ी करते हैं। उसके तीन बच्चों में से रूपिंदर छोटी थी। वो एसडीपी कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह रोज अपनी चचेरी बहन संदीप कौर के साथ कॉलेज के लिए जाती और आती थी। मंगलवार को वो दोनों कॉलेज से घर वापस आ रही थी। जब वो नूरवाला रोड पर जगदंबा बेकरी के पास पहुंची तो दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कूल बस ने उन्हें साइड मार दी। इससे रूपिंदर और संदीप दोनों नीचे गिर गई। हेल्मेट न पहना होने की वजह से रूपिंदर का सिर जमीन से टकराया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। रूपिंदर के पिता करते हैं दिहाड़ी

दादा सुखदेव ने बताया कि रूपिंदर के पिता मजदूरी करते हैं। उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है। बेटी पढ़ने में काबिल थी। पिता ने उसे पढ़ाने के लिए लोगों से कर्ज लिया था। पर जब बेटी की मौत का पता चला तो उनके सभी सपने चकना-चूर हो गए, जो उन्होंने बेटी के लिए देखे थे। ------------

कोट्स

बस का नंबर मिल गया है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बुधवार को आरोपित को ट्रेस कर लिया जाएगा।

-मधू कुमारी, प्रभारी थाना बस्ती जोधेवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.