Move to Jagran APP

Accident in Ludhiana : लुधियाना में विभिन्न सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, आरोपित वाहन चालकों के खिलाफ केस

Road Accident in Ludhiana लुधियाना में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। संबंधित थानों की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराए। आरोपित वाहन चालकों पर दो केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 02:16 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 02:16 PM (IST)
Accident in Ludhiana : लुधियाना में विभिन्न सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, आरोपित वाहन चालकों के खिलाफ केस
लुधियाना में दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। संबंधित थानों की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराए। आरोपित वाहन चालकों पर दो केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। जालंधर जीटी रोड स्थित गांव फतेहपुर गुज्जरां में सड़क किनारे खड़े ट्रक के साथ पीछे से आ रहा मोटरसाइकिल सवार टकरा गया। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने जगराओं के अजीत नगर निवासी बिंदर सिंह की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एएसआइ प्रेम सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान कपूरथला के थाना भुल्लथ के अंर्तगत आते गांव पंडोरी पुर्णियां निवासी सिमरनजीत सिंह पुत्र विजय सिंह (38) के रूप में हुई। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि गांव फतेहपुर गुज्जरां में उसका मित्रा दा ढाबा है। शनिवार दोपहर ढाई बजे ढाबे के बाहर एक ट्रक खड़ा था। उसी दौरान जालंधर की और से आ रहा मोटरसाइकिल नंबर पीबी 09 एएच 6455 उसके पीछे टकरा गया। जिससे उस पर सवार युवक बुरी तरह से घायल हुआ। इलाज के लिए उसे दीप अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां रविवार उसकी मौत हो गई। प्रेम सिंह ने कहा कि मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर उसके घर का पता लगाया गया। लुधियाना आए उसके चचेरे भाई मखन सिंह ने उसकी शिनाख्त की। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

उधर, ढंडारी पुल पर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। थाना फोकल प्वाइंट के हवलदार परमजीत सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान एसबीएस नगर की गुरदयाल कालोनी निवासी संदीप कुमार (33) के रूप में हुई। पुलिस ने उसके पिता राकेश कुमार की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि शनिवार रात साढ़े नौ बजे उसका बेटा संदीप काम से छुट्टी के बाद मोटरसाइकिल पर घर लौट रहा था। ढंडारी पुल के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार गिरा दिया। जिससे मौके पर ही उसकी माैत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.