Move to Jagran APP

आप ने खोला कैप्टन सरकार के खिलाफ मोर्चा, नशा तस्करों को संरक्षण देने का लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी (आप) ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नशे को मुद्दा बनाना शुरू कर दिया है। मंगलवार को आप कार्यकर्ताओं ने विधायक व विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सर्बजीत कौर माणूके के नेतृत्व में कैप्टन सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 09:40 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 09:40 PM (IST)
आप ने खोला कैप्टन सरकार के खिलाफ मोर्चा, नशा तस्करों को संरक्षण देने का लगाया आरोप
आप ने खोला कैप्टन सरकार के खिलाफ मोर्चा, नशा तस्करों को संरक्षण देने का लगाया आरोप

जागरण संवाददाता, लुधियाना : आम आदमी पार्टी (आप) ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नशे को मुद्दा बनाना शुरू कर दिया है। मंगलवार को आप कार्यकर्ताओं ने विधायक व विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सर्बजीत कौर माणूके के नेतृत्व में कैप्टन सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। आप कार्यकर्ताओं ने पहले कैप्टन सरकार व अकाली दल के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। फिर कैप्टन व अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल का पुतला फूंका। सर्बजीत कौर माणूके ने कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि लाकडाउन के दौरान मुख्यमंत्री ने अपने ओएसडी के जरिए नशा तस्करों को पूरी छूट दी। उन्होंने कहा कि पूर्व सरपंच गुरदीप सिंह राणो नशे की बड़ी खेप के साथ पकड़ा गया और उसके साथ सीधे मुख्यमंत्री के ओएसडी अंकित बांसल की नजदीकियां हैं। प्रदर्शन के दौरान गढ़शंकर से विधायक जय कृष्ण सिंह रोड़ी, प्रदेश यूथ विग के सह-प्रधान अनमोल गगन मान और सभी जिलों के जिला प्रधान व कार्यकारिणी सदस्य भी शामिल रहे।

loksabha election banner

माणूके ने कहा कि सरकार के संरक्षण के बिना कोई भी नशा तस्कर प्रदेश में कार्य नहीं कर सकता। मुख्यमंत्री ने गृह विभाग अपने पास रखा है। ऐसे में नशा तस्करों पर नकेल कसने की जिम्मेदारी सीधे तौर पर उनकी है। उन्होंने कहा कि नशा तस्कर राणो के बारे में सभी पुलिस अफसरों को पता था लेकिन कांग्रेस नेताओं के दबाव के कारण पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे थी।

इस मौके आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयुक्त सचिव अमनदीप सिंह मोही, लुधियाना शहरी के जिला प्रधान सीए. सुरेश गोयल, फतेहगढ़ साहिब के जिला प्रधान जसविंदर सिंह, रोपड़ के जिला प्रधान एडवोकेट दिनेश चड्ढा, मोहाली के जिला प्रधान परमिंदर सिंह जसवाल, बरनाला के जिला प्रधान गुरदीप सिंह बाठ, मोगा के जिला प्रधान हरमनजीत सिंह, जालंधर शहरी के प्रधान रजिंदर कौर, जालंधर देहाती के प्रधान प्रिसिपल प्रेम कुमार, नवांशहर के प्रधान शिवचरण सिंह चैची, संगरूर के जिला प्रधान गुरदेव सिंह, पटियाला देहाती के प्रधान मेघ चंद, लुधियाना देहाती के उप प्रधान गुरदर्शन सिंह, लुधियाना शहरी के सचिव शरनपाल सिंह मक्कड़, देव मान, प्रीति मल्होत्रा, गुरजीत सिंह गिल, अहबाब ग्रेवाल और रजिन्दरपाल कौर छीना भी मौजूद थे।

कैप्टन ने युवाओं को नौकरी तो नहीं पर नशा जरूर दिया: विधायक

विधायक जय कृष्ण सिंह रोड़ी ने आरोप लगाते कहा कि कैप्टन ने 2017 के चुनाव से पहले नौजवानों के साथ किए वादे के अनुसार घर-घर नौकरी तो नहीं दी परंतु घर-घर में नशा जरूर पहुंचा दिया। उन्होंने कहा कि पहले अकाली और अब कैप्टन अमरिदर सिंह के खास नशा तस्करी से जुड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने ओएसडी अंकित बांसल को अब तक बर्खास्त न करके यह सिद्ध कर दिया है कि नशा तस्करी का सारा धंधा कांग्रेसियों की देखरेख में चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.