Move to Jagran APP

जगराओं से आम आदमी पार्टी की विधायक सरबजीत कौर माणूके पर फर्जी डिग्री जारी का आरोप

अमरपाल काैर ने दावा करते हुए कहा कि विधायिका सरबजीत माणूके ने लुधियाना की सीआरपी कालोनी के मकान नंबर 2950 में यूनिवर्सिटी का सेंटर खोल रखा था। वहीं पर छात्रों के एग्जाम ले लिए जाते थे और तीन साल बाद ग्रेजुएशन की डिग्री थमा दी जाती थी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 03:22 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 03:22 PM (IST)
जगराओं से आम आदमी पार्टी की विधायक सरबजीत कौर माणूके पर फर्जी डिग्री जारी का आरोप
लुधियाना के सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस करतीं अध्यापिका अमरपाल काैर। (जेएनएन)

लुधियाना, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (Aap) की विधायक सरबजीत कौर माणूके पर लगाया फर्जी डिग्री जारी करने का आरोप लगने से सियासत गरमा गई है। मंगलवार काे यह मामला सामने आने से विपक्ष काे एक मुद्दा मिल गया है। जगराओं से विधायक माणूके पर लुधियाना के सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कभी विधायक की ही सहयोगी रही अध्यापिका अमरपाल काैर ने आरोप लगाया की सरबजीत कौर ने उनसे 200000 रुपये लेकर उनके तीन बच्चों को ग्रेजुएशन की फर्जी डिग्री पकड़ा दी। विनायका मिशन यूनिवर्सिटी तमिलनाडु कि इस डिग्री का पता तब चला जब बैंक की नौकरी के लिए आवेदन किया गया।

loksabha election banner

अमरपाल काैर ने दावा करते हुए कहा कि विधायिका सरबजीत माणूके ने लुधियाना की सीआरपी कालोनी के मकान नंबर 2950 में यूनिवर्सिटी का सेंटर खोल रखा था। वहीं पर छात्रों के एग्जाम ले लिए जाते थे और तीन साल बाद ग्रेजुएशन की डिग्री थमा दी जाती थी। बाद में चेक करवाने पर जाे फर्जी साबित हुई। अमरपाल कौर ने कहा कि इसके बाद वह कई बार माणुके के पास गई कि उसकी रकम वापस कर दी जाए लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

अमरपाल काैर के साथ पहुंचे लोक इंसाफ पार्टी के प्रवक्ता गगनदीप सिंह ने कहा की पार्टी विधायक की इस फर्जी डिग्री मामले की जोरदार पैरवी करेगी। इस मामले संबंधी जब विधायक माणुके ने इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। जांच में सब सच सामने आ जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.