Move to Jagran APP

मोबाइल झपटने की कोशिश में गिरे झपटमार, एक धरा

मोबाइल छीनने की कोशिश में एक बाइक पर सवार दो झपटमार संतुलन बिगड़ने से नीचे जा गिरे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 07:05 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 07:05 PM (IST)
मोबाइल झपटने की कोशिश में गिरे झपटमार, एक धरा
मोबाइल झपटने की कोशिश में गिरे झपटमार, एक धरा

जागरण संवाददाता, खन्ना : मोबाइल छीनने की कोशिश में एक बाइक पर सवार दो झपटमार संतुलन बिगड़ने से नीचे जा गिरे। उसमें से एक को मौके पर पकड़ भी लिया गया जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। थाना सिटी-2 पुलिस ने दीपक मंडल निवासी गली नंबर 17 कृष्णा नगर खन्ना की शिकायत पर केस दर्ज किया है। दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

दीपक मंडल ने बताया कि वह और उसका दोस्त काम से वापस घर जा रहे थे। गली नंबर 17 के पास पहुंचे तो एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात युवकों ने उसके हाथ में पकड़ा मोबाइल छीन लिया। इसपर उसने मोटरसाइकिल के पीछे बैठे एक झपटमार की कमीज का कालर पकड़ लिया। इसके चलते दोनों मोटरसाइकिल सवार गिर गए। उनमें से एक व्यक्ति ने तेजधार हथियार से उसके ऊपर हमला करने की कोशिश की और फरार हो गया। दूसरे झपटमार के पैर पर चोट लगने के चलते उसे आसपास के लोगों ने मौके पर ही काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित की पहचान दीपक कुमार निवासी पीरखाना रोड खन्ना के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.