Move to Jagran APP

अब स्कूल 10 जून तक 9वीं व11वीं का परिणाम कर सकते हैं अपलोड

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने सेशन 2020-21 के लिए 9वीं और 11वीं कक्षा के विद्यार्थियों का परिणाम अपलोड करने की तिथि बढ़ा दी है। स्कूल अब दस जून तक इसे अपनी लागइन आइडी पर अपलोड कर सकते हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 07:59 PM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 07:59 PM (IST)
अब स्कूल 10 जून तक 9वीं व11वीं का परिणाम कर सकते हैं अपलोड
अब स्कूल 10 जून तक 9वीं व11वीं का परिणाम कर सकते हैं अपलोड

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने सेशन 2020-21 के लिए 9वीं और 11वीं कक्षा के विद्यार्थियों का परिणाम अपलोड करने की तिथि बढ़ा दी है। स्कूल अब दस जून तक इसे अपनी लागइन आइडी पर अपलोड कर सकते हैं। इससे पहले बोर्ड की ओर से यह तिथि 30 अप्रैल थी। बोर्ड ने कहा है कि जिन स्कूलों ने उक्त निर्धारित तिथि तक परिणाम अपलोड नहीं किया है, उन्हें एक अंतिम मौका दिया जा रहा है।

loksabha election banner

स्कूलों को कहा गया है कि परिणाम अपलोड करने के बाद इसे एक बार चेक किया जाए क्योंकि फाइनल सबमिशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद डाटा लाक हो जाएगा और उसमें किसी तरह का बदलाव नहीं हो सकेगा। परिणाम अपलोड करने के समय यदि स्कूलों की ओर से कोई गलती हो गई है तो संशोधन करने के लिए अनलाक रिजल्ट का बटन क्लिक कर दस जून से पहले ठीक कर लें। वहीं ध्यान देने वाली है कि इसमें भी फाइनल सबमिशन जरूर की जाए। रिजल्ट लेट, कंपार्टमेंट और री-अपीयर वाले विद्यार्थियों का परिणाम फाइनल सबमिशन के बाद ही अपडेट किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.