जगराओं की 5जैब बाक्सिंग अकादमी चक्र ने Boxer जश्नप्रीत सिंह का किया सम्मान Ludhiana News

जश्नप्रीत सिंह ग्रेवाल का अकादमी ने सम्मान किया। पंजाब फाउंडेशन प्रिसिपल बलवंत सिंह संधू ने बताया कि 5जैब बाक्सिंग अकादमी पंजाब फाउंडेशन की सरपरस्ती में चल रही है और यह फाउंडेशन ड्रीम स्पोटर्स फाउंडेशन से मिलकर काम कर रही है।

Vipin KumarPublish: Thu, 14 Oct 2021 03:29 PM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 03:29 PM (IST)
जगराओं की 5जैब बाक्सिंग अकादमी चक्र ने Boxer जश्नप्रीत सिंह का किया सम्मान Ludhiana News

जागरण संवाददाता, जगराओं (लुधियाना)। 5जैब बाक्सिंग अकादमी चक्र के जश्नप्रीत सिंह ग्रेवाल ने संगरूर में हुई दूसरी सब-जूनियर लड़के पंजाब बाक्सिंग चैम्पियनशिप में अपने पंचों का दम दिखाते चांदी का पदक जीता। उसकी गांव वापसी पर अकादमी के प्रबंधकों व खिलाड़ियों ने सम्मान किया गया। इस मौके पर अमित कुमार व जसकिरणप्रीत सिंह ने बताया कि जश्नप्रीत सिंह ने बाक्सिंग 6 महीने पहले ही सीखनी शुरू की थी। उसकी लगातार की गई सख्त मेहनत लाई। जिस तरह उसने अपनी खेल का प्रदर्शन किया। भविष्य में उससे अच्छी उम्मीदें है। उन्होंने चक्र में सेवाएं देने के लिए बाक्सिंग कोच मित सिंह व लवप्रीत कौर का विशेष तौर पर धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Punjab: पंजाब में दो दिन बाद बदलेगा मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार

 

ड्रीम स्पोटर्स फाउंडेशन से मिलकर काम कर रही 5जैब बाक्सिंग अकादमी

इस मौके पर पंजाब फाउंडेशन प्रिसिपल बलवंत सिंह संधू ने बताया कि 5जैब बाक्सिंग अकादमी, पंजाब फाउंडेशन की सरपरस्ती में चल रही है और यह फाउंडेशन ड्रीम स्पोटर्स फाउंडेशन से मिलकर काम कर रही है। सांझे तौर पर बनाए प्रोग्राम में बढ़िया परिणाम आ रहे है। इस मौके पर पंच मनप्रीत सिंह दुल्ला ने जश्नप्रीत सिंह के परिवार को मुबारकबाद देते हुए कहा नौजवानों का खेलों की तरफ जुड़ना एक अच्छा कदम है। गाैरतलब है कि अकादमी के खिलाड़ियाें ने टाेक्याे ओलिंपिक में भी इस साल बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

यह भी पढ़ें-पंजाब के जगराओं में कांस्टेबल ने बच्चा नहीं हाेने पर पत्नी काे दिया तलाक, धाेखे से रचाई दूसरी शादी; जानें पूरा मामला

 

ये रहे माैजूद

इस मौके पर पंच मनप्रीत सिंह दुल्ला, बाक्सिंग कोच लवप्रीत कौर, प्रिसिपल बलवंत सिंह संधू, चमकौर सिंह सिद्धू, दर्शन सिंह गिल, दर्शन सिंह सिद्धु, जगसीर सिंह संधू, अवतार सिंह संधू अमरीका, जसकिरणप्रीत सिंह, अमित कुमार,संदीप सिंह सिद्धू व अन्य खिलाड़ी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Punjab Power Crisis: लुधियाना के कई क्षेत्रों अघोषित कट, बिजली गुल होने से पीने के पानी को तरसे लोग

 

Edited By Vipin Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept