Move to Jagran APP

वर्क परमिट पर कनाडा भेजने का झांसा देकर दो भाइयों से ठगे 56 लाख, युवती समेत दो पर केस दर्ज

शहर में काेराेना संकट के साथ ही धाेखाधड़ी की घटनाएं बढ़ने लगी है। पुलिस के पास सबसे ज्यादा शिकायतें विदेश भेजने के नाम पर ठगी की अा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 12:39 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 12:39 PM (IST)
वर्क परमिट पर कनाडा भेजने का झांसा देकर दो भाइयों से ठगे 56 लाख, युवती समेत दो पर केस दर्ज
वर्क परमिट पर कनाडा भेजने का झांसा देकर दो भाइयों से ठगे 56 लाख, युवती समेत दो पर केस दर्ज

लुधियाना, जेएनएन। विदेश भेजने का झांसा देकर दो भाइयों से 56 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने युवती समेत दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व इमीग्रेशन एक्ट के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

 एएसआइ मलकीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान जस्सियां रोड की आशियाना कॉलोनी निवासी चांदनी भारती तथा राजस्थाना के बनौरी निवासी रवि गोयल के रूप में हुई। पुलिस ने भामियां कलां निवासी जसप्रीत सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

फरवरी 2020 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि आरोपितों ने उसे व उसके भाई को वर्क परमिट पर कनाडा भेजने के नाम पर विभिन्न तारीखों पर उनसे 55.80 लाख रुपये हासिल कर लिए। मगर बाद में न तो उन्हें विदेश भेजा और न ही उनके रुपये वापस लौटाए। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाते हुए आरोपितों पर केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। जिस पर डीए लीगल की राय लेने के बाद उन पर केस दर्ज कर लिया गया। मलकीत सिंह ने कहा कि दोनों की तलाश में रेड की जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

विभिन्न जगहों से तीन मोटरसाइकिल चोरी

शहर के विभिन्न इलाकों में खड़े तीन मोटरसाइकिल चोरी हो गए। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके जांच शुरू की है। थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने वर्धमान कॉलोनी निवासी चंद्र दत्त की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 23 जुलाई की शाम चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 स्थित बीसीएम पार्क के बाहर खड़ा उसका हीरो स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना दुगरी पुलिस ने न्यू शिमला पुरी के सूरज नगर निवासी मनप्रीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया।

बयान में उसने बताया कि 25 जुलाई की दोपहर दुगरी स्थित एचडीएफसी बैंक के बाहर खड़ा उसका मोटसाइकिल चोरी हो गया। थाना दरेसी पुलिस ने न्यू माधोपुरी निवासी अनिल कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि तीन अप्रैल को न्यू माधाेपुरी स्थित हाेजरी फैक्ट्री के बाहर खड़ा उसका मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.