Move to Jagran APP

Coronavirus Vaccinationः लुधियाना में 368 फ्रंटलाइन व 305 हेल्थ केयर वर्करों ने लगवाई वैक्सीन, जानिए आज कहां होगा टीकाकरण

Coronavirus Vaccination in Ludhianaः लुधियाना में कोरोना वैक्सीन को लगवाने का रुझान कर्मचारियों में कम दिख रहा है। सेहत विभाग ने 2476 वर्कर्स के टीकाकरण का लक्ष्य रखा था जिनमें 1460 हेल्थ केयर और 1016 फ्रंटलाइन वर्कर्स शामिल थे। मात्र 28 फीसद वर्कर्स ने ही वैक्सीन लगवाने में दिलचस्पी दिखाई।

By Vinay kumarEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 07:26 AM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 07:26 AM (IST)
Coronavirus Vaccinationः  लुधियाना में 368 फ्रंटलाइन व 305 हेल्थ केयर वर्करों ने लगवाई वैक्सीन, जानिए आज कहां होगा टीकाकरण
Coronavirus Vaccination in Ludhianaः लुधियाना में वीरवार को मात्र 28 फीसद वर्कर्स ने ही वैक्सीन लगवाने में दिलचस्पी दिखाई।

लुधियाना, जेएनएन। Coronavirus Vaccination in Ludhianaः  लुधियाना में कोरोना वैक्सीन को लगवाने का रुझान कर्मचारियों में कम दिख रहा है। वीरवार को डीएमसी अस्पताल की सेशन साइट में 368 फ्रंटलाइन वर्कर्स ने ही वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। वहीं, जिले के सरकारी अस्पतालों की सेशन साइट्स पर कुल 305 हेल्थ केयर वर्कर्स ने टीका लगवाया।

loksabha election banner

सेहत विभाग ने 2476 वर्कर्स के टीकाकरण का लक्ष्य रखा था जिनमें 1460 हेल्थ केयर और 1016 फ्रंटलाइन वर्कर्स शामिल थे। मात्र 28 फीसद वर्कर्स ने ही वैक्सीन लगवाने में दिलचस्पी दिखाई। पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल का कहना है कि सभी अधिकारियों और मुलाजिमों को वैक्सीन लगवाने के लिए कहा गया है। वैक्सीन सुरक्षित है। सिविल सर्जन डा. सुखजीवन कक्कड़ का कहना है कि एसएमओ से कहा गया है कि वह बैठक कर हेल्थ केयर वर्करों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करें।

पाजिटिव आने के बाद लापरवाह मरीज बांट रहे बीमारी
जिला एपिडेमोलाजिस्ट डा. रमेश कुमार का कहना है कि पाजिटिव आने के बाद मरीज लापरवाही दिखा रहे हैं। वे नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। अगर किसी को कोरोना के लक्षण महसूस हो रहे हों तो उसे खुद को आइसोलेट कर लेना चाहिए। दुगरी में हाल ही में एक ही परिवार के दस और साउथ सिटी में छह लोग पाजिटिव आए हैं।

आज यहां होगा टीकाकरण

हेल्थ केयर वर्कर्स
सिविल अस्पताल  
सीएस कांपलेक्स  
सीएचससी सुधार  
यूसीएचसी जवददी  

फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए

एसडीएच खन्ना
एसडीएच जगराओं
एसडीएच रायकोट
एसडीएच समराला
सीएमसी अस्पताल
डीएमसी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.