Move to Jagran APP

Loot In Ludhiana : लुधियाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दात के बल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

Loot In Ludhiana लुधियाना सिटी में चाेरी और लूटपाट की वारदातें एकाएक बढ़ गई है। राहगीरों को सुनसान जगह दात दिखा कर लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को थाना डाबा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 03:27 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 03:27 PM (IST)
Loot In Ludhiana : लुधियाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दात के बल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार
लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन।  Loot In Ludhiana : राहगीरों को सुनसान जगह दात दिखा लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को थाना डाबा पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज करके बुधवार अदालत में पेश किया गया। यहां से 2 दिन का रिमांड हासिल करके आराेपिताें से कड़ी पूछताछ की जा रही है। एसआइ रंजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान प्रेम नगर की गली नंबर 2 में रहने वाले विकास कुमार, ढंडारी कलां के माधव नगर निवासी मोनू तथा इस्लाम गंज निवासी रोहित कुमार के रूप में हुई। रोहित मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला गोंडा के गांव करनैलगंज का रहने वाला है।

loksabha election banner

पुलिस ने लोहारा रोड के गुरुनानक नगर गली नंबर एक निवासी गोल्डी की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 7 मई को वह अपनी बुआ तथा चचेरी बहन मुन्नी के साथ डाबा के गगन नगर इलाका स्थित बैंक की ओर जा रहा था। 11:00 बजे के करीब बिना नंबर प्लेट लगे सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने मुन्नी के हाथ में पकड़ा फोन झपटा और फरार हो गए। रंजीत सिंह ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने मंगलवार शाम विकास और मोनू को पल्सर मोटरसाइकिल नंबर पीबी 91 7166 समेत गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लोहे के 2 दात भी बरामद किए गए।

आरोपितों की पूछताछ में उनके तीसरे साथी रोहित कुमार का पता चला। इसके बाद पुलिस ने बुधवार सुबह उसे भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वे लोग नशे की पूर्ति के लिए लूटपाट की वारदातें करते हैं। अब तक वह लोग तीन चार वारदाते कर चुके हैं। उनसे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-विधवा महिला से दुष्कर्म करते बठिंडा CIA स्टाफ के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा, वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर वायरल

यह भी पढ़ें-Ludhiana Vegetable Rate List : ये है बुधवार के लिए सब्जियों व फलों की रेट लिस्ट, बढ़ रहे दामों पर डीसी ने लगाई रोक

यह भी पढ़ें-पंजाब कांग्रेस में अजब ठगी, प्रशांत किशाेर की आवाज में नेताओं काे टिकट का झांसा, जानें पूरा मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.