Move to Jagran APP

धोखे से एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकाल लिए 21 हजार 900 रुपये Ludhiana News

आरोपित का सुराग लगाने के लिए बैंक एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ली जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 02:00 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 04:13 PM (IST)
धोखे से एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकाल लिए 21 हजार 900 रुपये Ludhiana News
धोखे से एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकाल लिए 21 हजार 900 रुपये Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। एटीएम काउंटर पर कैश निकलवाने के लिए गए व्यक्ति का कार्ड एक नौसरबाज ने बदल लिया। बाद में आरोपित ने उसके अकाउंट में से 21,900 रुपये की नगदी उड़ा ली।

loksabha election banner

अब थाना सदर पुलिस ने दुगरी अर्बन इस्टेट फेस-1 निवासी इनप्रीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। अपने बयान में उसने बताया कि उसका फुलांवाल स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में अकाउंट है। 30 अक्टूबर को वो वहां से पैसे निकलवाने के लिए बैंक के एटीएम में चला गया। वहां पहले से मौजूद व्यक्ति ने मदद करने के नाम पर उसका एटीएम कार्ड बदल लिया। बाद में उसके मोबाइल पर आए एक मैसेज से उसे पता चला कि उसके अकाउंट से उक्त रुपये निकल गए हैं।

एएसआइ परमजीत सिंह ने कहा कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए बैंक एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ली जा रही है। बता दें कि पिछले कुछ समय जिला में एटीएम कार्ड बदलकर लोगों का कैश निकालने की काफी वारदात सामने आ रही हैं। इस संबंध में पुलिस ने एक पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें 23 एेसे लोगों के फोटो हैं, जोकि एटीएम कार्ड बदलकर लोगों के खातेसे पैसे निकाल लेते हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.