Move to Jagran APP

विदेश भेजने के नाम पर 20.97 लाख की ठगी, दंपति समेत छह लोगों पर केस Ludhiana News

स्टार वर्ल्ड ग्रुप इमीग्रेशन के मालिक पर आरोप है कि उसने तीन युवको को वर्क परमिट पर कनाडा भेजने का झांसा देकर उनसे 5.97 लाख रुपये ठग लिए।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 01:26 PM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 02:16 PM (IST)
विदेश भेजने के नाम पर 20.97 लाख की ठगी, दंपति समेत छह लोगों पर केस Ludhiana News
विदेश भेजने के नाम पर 20.97 लाख की ठगी, दंपति समेत छह लोगों पर केस Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना पुलिस ने अलग-अलग मामलों में विदेश भेजने का झांसा देकर 20.97 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में एक दंपति समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहले मामले में थाना डिवीजन नंबर-5 की पुलिस ने भारत नगर चौक के कमल कांप्लेक्स स्थित स्टार वर्ल्ड ग्रुप इमीग्रेशन के मालिक मनदीप सिंह, साउथ सिटी निवासी फर्म के मैनेजर कमलप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

एएसआई जगतार सिंह ने बताया कि उक्त केस पटियाला के गांव नंदपुर निवासी हरविंदर सिंह, पटियाला के गांव चलेला निवासी नरिंदर सिंह तथा पटियाला के गांव फगण माजरा निवासी जसविंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि आरोपितों ने वर्क परमिट पर उन्हें कनाडा भेजने का झांसा देकर उनसे 5.97 लाख रुपये ठग लिए।

अमेरिका में बिजनेस वीजा लगाने का झांसा दे ठगे 12 लाख

वहीं थाना दुगरी पुलिस ने दुगरी अर्बन इस्टेट फेस-2 निवासी राजदीप सिंह की शिकायत पर नाेएडा के सेक्टर 47 निवासी सुबोध कुमार तथा उसके बेटे यश माथुर के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि आरोपितों ने उसका अमेरिका में बिजनेस वीजा लगाने का झांसा देकर उससे पासपोर्ट तथाा 12 लाख रुपये ले लिए। मगर बाद में न तो उसे विदेश भेजा और न ही उसके रुपये लौटाए। थाना दुगरी पुलिस ने ही माछीवाड़ा के गांव शेरूपुर बेट निवासी गुरविंदर सिंह की शिकायत पर दुगरी के निर्मल नगर निवासी कुलविंदर पाल सिंह तथा उसकी पत्नी भूपिंदर कौर के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि आरोपितों ने उसके बेटे विपनदीप सिंह को कनाडा भेजने का झांसा देकर 3 लाख रुपये ले लिए। बाद में आरोपितों ने उसे एक लाख रुपये का चेक दिया। जो बैंक में लगाने से बाउंस हो गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.