Move to Jagran APP

जमालपुर इलाके में गुटखा थूका तो साथियों को बुला की मारपीट

शिकायतकर्ता ने बताया कि मंगलवार शाम आठ बजे जंडियाली चौक में वह रेहड़ी से बर्गर लेकर खाने लगा। इसी दौरान उसने गुटखा थूका तो वह स्कूटर मैकेनिक जगन सिंह पर पड़ गया। उसने जगन से माफी भी मांगी।

By Edited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 05:00 AM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 05:00 AM (IST)
मारपीट के मामलों में थाना जमालपुर पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की है।

जासं, लुधियाना : जमालपुर इलाके में दो जगह हुए मारपीट के मामलों में थाना जमालपुर पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की है। पहले मामले में थाना जमालपुर पुलिस ने गांव पहाड़ूवाल निवासी राम धीरज की शिकायत पर गांव जंडियाली निवासी जगन ¨सह, दिलप्रीत ¨सह, कोहाड़ा निवासी गुरी और उनके दो अज्ञात साथियों पर मामला दर्ज किया। उसने बताया कि मंगलवार शाम आठ बजे जंडियाली चौक में वह रेहड़ी से बर्गर लेकर खाने लगा। इसी दौरान उसने गुटखा थूका तो वह स्कूटर मैकेनिक जगन सिंह पर पड़ गया। उसने जगन से माफी भी मांगी। जैसे ही वह जाने लगा तो आरोपित जगन ने साथियों को बुलाकर उसे पीटा। दूसरी घटना में पुलिस ने जमालपुर अवाना निवासी खुशहाल की शिकायत पर जोत, गुरदेव, गोरा, अमन, ¨गदी, भल्लू और उनके एक अज्ञात साथी पर केस दर्ज किया। उसने बताया कि तीन अक्टूबर को वह बाजार से सामान लेने गया। तभी आरोपितों ने रंजिशन उस पर हमला कर दिया। उनसे बचने के लिए वह भाग कर अपने घर में छिपा तो उसका पीछा करते हुए आरोपितों ने बाहर खड़े होकर ईट पत्थरों से हमला कर जान से मारने की धमकियां दीं। इससे उसके घर की खिड़कियों के शीशे टूट गए। शराब तस्करी करने के आरोप में तीन लोग काबू पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से शराब तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है। थाना शिमलापुरी पुलिस ने शिमला पुरी के कलगीधर मार्ग इलाके में रहते ज¨तदर ¨सह के घर में दबिश देकर उसे 24 बोतल शराब के साथ काबू किया। वहीं पुलिस की एंटी नार्कोटिक्स सेल की टीम ने कोचर मार्केट में नाकाबंदी के दौरान स्कूटर पर 12 बोतल शराब ले जा रहे शिमला पुरी के एटीआई रोड निवासी तरनजीत ¨सह को और धूरी लाइन के आजाद नगर निवासी हर्ष कुमार के घर में दबिश देकर उसे 12 बोतल शराब के साथ पकड़ा। तरनजीत के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर पांच में और हर्ष के खिलाफ थाना मॉडल टाउन में केस दर्ज किया गया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.