पंजाब में 10 निहंगों ने युवक काे मार डाला, लड़की भगाने के शक में रातभर बेरहमी से पीटा; स्वजनाें ने किया हाईवे जाम

समराला के पास गांव में मंजाली कलां में निहंग सिंहों ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि लड़की भगाने के शक में यह वारदात हुई।

Vipin KumarPublish: Mon, 16 May 2022 10:37 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 10:53 PM (IST)
पंजाब में 10 निहंगों ने युवक काे मार डाला, लड़की भगाने के शक में रातभर बेरहमी से पीटा; स्वजनाें ने किया हाईवे जाम

संस, समराला (लुधियाना)। समराला के पास गांव में मंजाली कलां में 10 के करीब निहंग सिंहों ने एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपितों की तलाश में छापामारी की जा रही है। उधर मृतक के परिवार के सदस्यों ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए थाने के बाहर रोष प्रदर्शन भी किया।

मृतक अवतार सिंह की एक लड़की के साथ फोन पर बात होती थी। वह लड़की 10 दिन पहले बिना बताए अपने घर से कही चली गई। लड़की के स्वजनों ने शक किया कि अवतार सिंह उनकी लड़की को कहीं ले गया है, लड़के वालों के गांव से सात आठ व्यक्ति गांव कुल्लेवाल जहां निहंग सिंह को का डेरा बनाया हुआ है, जहां गुरुसेवक सिंह और बलविंदर सिंह जो फतेहगढ़ साहिब से आकर यहां डेरे में रह रहे हैं।

उनसे बात की तो यह सब गांव मंजाली कला हरदीप सिंह लाडी के घर चले गए, जहां उसने अपने पशु वाले कमरे में निहंग सिंहों के साथ मिलकर पीटना शुरू कर दिया और बाकी युवक के साथ आए लोगों को बाहर निकाल दिया उसके बाद निहंग सिंह नौजवान को अपने डेरे में ले गए और वहां भी पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

मृतक नौजवान अवतार सिंह की माता बलजिंदर कौर का कहना था कि उसका बेटा अवतार सिंह को एक लड़की के घरवाले इल्जाम लगा रहे थे कि उनकी लड़की उनके पास है, मेरे लड़के ने इस बात से इनकार किया तो लड़की का दादा हमें धमकी दे कर गया कि वो मेरे लड़के को मार देंगे। उसके बाद हमने अपने करीबियों के साथ निहंग सिंह को बीच डालकर बात करनी चाहिए तो गांव कुल्लेवाल जो समराला के पास निहंग सिंह का डेरा बनाया हुआ है वहां गए तो कुल्लेवाल से निहंग लड़के वालों को गांव मंजाली कला जहां लड़की के घर ले गए जहां निहंग सिंहों ने मेरे बेटे को पीट पीट कर मार डाला

गांव निवासी हरनेक सिंह का कहना था कि उसके पास लड़के का पिता आया था और उन्होंने तो सारा मामला बताया तो मैंने गांव कुल्लेवाल में अपने किसी दोस्त को इस बारे में बात की तो गांव कुलेवाल में बने एक निहंग सिंह के डेरे में वह ले गए जहां हमको समय दिया गया कि गांव में जाली में जाकर लड़की वालों से मिलना है जब हम गए हमारे साथ सात आठ व्यक्ति थे तो वहां जाने पर निहंग सिंह होने हमारे भी साथियों को पीटा और युवक   को कमरे में बंद कर बेरहमी से पीट पीट कर मार डाला।

जब इस संबंध में समराला के डीएसपी हरविंदर सिंह खैरा का कहना था कि दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है जल्द ही दोषी गिरफ्त में होंगे दोषियों पर कार्रवाई को लेकर युवक के गांव के लाेगाें और परिवार वालों ने समराला पुलिस स्टेशन के बाहर धरना लगाया और कार्रवाई की मांग को लेकर रोष प्रदर्शन किया

Edited By Vipin Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept