Move to Jagran APP

रंजिशन हमले में युवक घायल

सुभानपुर-नडाला रोड पर गिल पेट्रोल पंप के पास कार सवार युवकों ने रंजिश के चलते एक बाइक सवार युवक पर हमला कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 01:05 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 06:12 AM (IST)
रंजिशन हमले में युवक घायल
रंजिशन हमले में युवक घायल

संवाद सहयोगी, सुभानपुर : सुभानपुर-नडाला रोड पर गिल पेट्रोल पंप के पास कार सवार युवकों ने रंजिश के चलते एक बाइक सवार युवक पर हमला कर घायल कर दिया। हमला कर घायल कर दिया। पीड़ित साहबी पुत्र बाली राम वासी बहलोलपुर ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि वह गांव का पंचायत सदस्य है व कबाड़ का काम करता है। शनिवार को वह पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल डलवा कर बहलोलपुर जा रहा था। इस दौरान बहलोलपुर की तरफ से काले रंग की आल्टो कार में आए चार युवकों ने उसे घेर लिया। कार चालक सन्नी वासी दमूलीयां, गुरप्रीत सिंह वासी बहलोल व दो अन्य युवकों ने उसपर बेसबाल और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। हमलावरों ने उसके बाइक को तोड़ दिया। शोर मचाने पर जब लोग एकत्रित होने लगे तो हमलावर फरार हो गए। उसके गांव के युवक अमन ने उसे भुलत्थ के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पीड़ित ने बताया कि पंचायत सदस्य होने के चलते वह उक्त युवकों को नशा करने और बेचने से रोकता था। इसी रंजिश के चलते आरोपितों ने उसे जान से मारने की कोशिश की। नडाला पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.