ईडी का दुरुपयोग करके सीएम चन्नी को किया जा रहा बदमान : दलजीत राजू

केंद्र सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के नजदीकी रिश्तेदारों को फंसाया जा रहा है।

JagranPublish: Thu, 20 Jan 2022 06:36 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 09:01 PM (IST)
ईडी का दुरुपयोग करके सीएम चन्नी को किया जा रहा बदमान : दलजीत राजू

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : केंद्र सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के नजदीकी रिश्तेदारों के घर ईडी की रेड को केंद्र सरकार और भाजपा की राजनैतिक रंजिश बताते हुए जिला कपूरथला कांग्रेस समिति के कार्यकारी प्रधान दलजीत राजू ने कहा कि पांच जनवरी की फिरोजपुर रैली फ्लाप होने की वजह से यह बौखलाहट की कार्यवाही है, जिसका माकूल जवाब पंजाब की जनता 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा गठजोड़ के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त करवा कर देगी।

दलजीत राजू ने कहा कि भाजपा हर चुनाव से पहले ईडी का दुरुपयोग करके विरोधी पार्टियों को डराने का यत्न करती है। पश्चिमी बंगाल और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव के समय ममता बैनर्जी और शरद पवार के नजदीकियों के घरों में हुई रेड इसका प्रमाण है। उन्होंने कहा कि अकाली दल और आम आदमी पार्टी के नेताओं का ईडी के दुरुपयोग का समर्थन करना बताता है कि यह भाजपा की बी और सी टीम बनकर काम कर रहे हैं, क्योंकि पंजाब में कांग्रेस पार्टी दोबारा भारी बहुमत के साथ सत्ता में आने जा रही है। भाजपा की तरह ही अकाली और आप से चरनजीत सिंह चन्नी के रूप में पंजाब का पहला एससी वर्ग से सम्बन्धित मुख्यमंत्री सहन नहीं हो रहा और वे सोचते हैं कि भाजपा के इशारे पर हुई कार्यवाही का समर्थन करके चन्नी सरकार और कांग्रेस को बदनाम करने में सफल हो जाएंगे परन्तु इनका स्वप्न कभी पूरा नहीं होगा क्योंकि पंजाब की जनता कांग्रेस पार्टी के साथ है। पंजाब से लेकर केंद्रीय लीडरशिप तक सारी कांग्रेस पार्टी मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के साथ डट कर खड़ी है। मोदी सरकार की किसी भी धक्केशाही को कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept