Move to Jagran APP

कैंप में 80 लोगों का टीकाकरण

फगवाड़ा के वार्ड 15 में टीकाकरण कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 06:05 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 06:05 PM (IST)
कैंप में 80 लोगों का टीकाकरण
कैंप में 80 लोगों का टीकाकरण

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : शहर के वार्ड 15 में सिविल अस्पताल के सहयोग से कांग्रेस नेता गुरजीत पाल वालिया के कार्यालय में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। कैंप के दौरान सेहत विभाग की टीम ने 45 वर्ष से अधिक आयु के 80 लोगों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया। कैंप के दौरान विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) विशेष रूप से कैंप में पहुंचे और सेहत विभाग की ओर से जिन लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई उनके साथ बातचीत की। उन्होंने लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित भी किया।

loksabha election banner

विधायक धालीवाल ने कहा कि कहा कि सिविल अस्पताल के अनुभवी स्टाफ की ओर से लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जा रही है ताकि लोगों को महामारी से बचाया जा सके। धालीवाल ने कहा कि वह खुद भी कोरोना वैक्सीन की डोज लगवा चुके है और स्वस्थ हैं। उन्होंने कहा कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के दिशा निर्देशों पर सेहत विभाग की ओर से कोरोना वैक्सीनेशन के विशेष कैंप लगाए जा रहे और इन कैंप में 45 साल की आयु से ज्यादा वाले लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। कैंप में लोगों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। कोई भी व्यक्ति अपना पहचान पत्र जिनमें आधार कार्ड, वोटर कार्ड, पासपोर्ट या सरकारी पहचान पत्र लेकर इन कैंपों में कोरोना की वैक्सीन लगवा सकता है। उन्होंने शहर वासियों से अपील करते हुए कहा कि वह सेहत विभाग की ओर से लगाए जा रहे वैक्सीनेशन कैंपों का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं। जिनकी आयु 45 साल से ज्यादा वह इस कैंप के तहत वैक्सीन जरूर लगवाए। इस मौके पर गुरजीत पाल वालिया, परमजीत कौर वालिया, विनोद खुराना, राम सांपला, राकेश करवल, अंकुश प्रभाकर, हैपी, शाम लाल, राहुल वालिया, दीपक वधवा, अवतार सिंह, सुखजिंदर सुक्खा, गगन तलवार, साहिल खुराना, चीना वालिया, आशा हिलन, अनिल वालिया भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.