Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री ओपी सोनी फहराएंगे तिरंगा

जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह मंगलवार को गुरुनानक स्टेडियम में करवाय जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 09:24 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 09:24 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री ओपी सोनी फहराएंगे तिरंगा
केंद्रीय मंत्री ओपी सोनी फहराएंगे तिरंगा

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह मंगलवार को गुरुनानक स्टेडियम में मनाया जाएगा। कैबिनेट मंत्री ओपी सोनी सुबह दस बजे तिरंगा फहराएंगे। जिला प्रशासन की तरफ से गुरु नानक स्टेडियम में आयोजित किए जा रहे जिला स्तरीय समारोह को लेकर तमाम तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस की तरफ से कड़े प्रबंध किए गए हैं। जिला पुलिस की तरफ से शहर में जगह-जगह चेकिंग की जा रही है। शहर की सुरक्षा के लिए 500 पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए हैं।

loksabha election banner

गणतंत्र दिवस को उपलक्ष्य में लोगों को सुरक्षा का एहसास करवाने की मंशा से विरासती शहर के तीन थाना क्षेत्रों के 60 के करीब पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों की तरफ से शहर के विभिन्न स्थानों में फ्लैग मार्च निकाला गया। डीएसपी सब डिवीजन सुरिदर सिंह की अगुआई में निकाले गए फ्लैग मार्च में थाना सिटी के एसएचओ सुरजीत सिंह पत्तड़, थाना कोतवाली के एसएचओ हरिदर सिंह, थाना सदर के एसएचओ गुरदयाल सिंह एवं पीसीआर तथा ट्रैफिक इंचार्ज शामिल थे। फ्लैग मार्च सैनिक स्कूल से शुरू होकर माल रोड, शहीद भगत सिंह चौक, सदर बाजार, जलौखाना क्षेत्र, शालीमार बाग रोड, अमृतसर मार्ग, बस स्टैंड क्षेत्र, डीसी चौंक, सुल्तानपुर लोधी क्षेत्र से होते हुए सैनिक स्कूल में पहुंच कर समाप्त हुआ। मंगलवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर कृषि, नगर निगम, शिक्षा और स्वास्थ्य विभाग की ओर से झांकियां पेश की जाएगी। डीएसपी संदीप सिंह मंड के नेतृत्व वाली सात टुकड़ियों की तरफ से परेड और मार्च पास्ट में हिस्सा लिया जाएगा।

500 पुलिस कर्मचारी करेंगे शहर की सुरक्षा : डीएसपी

डीएसपी सब-डवि•ान सुरिदर सिंह ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर 500 के करीब पुलिस कर्मचारियों की डयूटी लगाई गई है। बाजारों में महिला पुलिस कर्मचारी तैनात रहेंगी। शहर के सभी टी-प्वाइंटों पर आने-जाने वाले लोगों पर निगाह रखी जाएगी। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पर भी नजर रखी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.