लुटेरा गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

जिला पुलिस ने लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया।

JagranPublish: Fri, 03 Dec 2021 06:46 PM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 06:46 PM (IST)
लुटेरा गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों से 22 प्रतिबंधित इंजेक्शन, चार मोबाइल और एक मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है। आरोपितों की पहचान सादिक मोहम्मद निवासी ग्राम सतूर थाना सदर हरियाणा जिला होशियारपुर, लखविदर सिंह उर्फ लाली निवासी ग्राम बोहानी थाना रावलपिडी तहसील फगवाड़ा कपूरथला और अविनाश मिश्रा निवासी मिस्सी छपरा गुठनी तहसील शिवानी मैरावा बिहार के रूप में हुई है।

एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि बुधवार को कपूरथला पुलिस को मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने बुजुर्ग से एक लाख, 10 हजार रुपये छीनने की शिकायत मिली थी। एसपी सरबजीत सिंह बाहिया, डीएसपी फगवाड़ा और प्रभारी सीआइए स्टाफ सिकंदर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। तलाशी के दौरान पुलिस टीम गांव दुग्गा स्टेडियम के पास पहुंची तथा दो संदिग्ध बाइक सवारों को रोका। तलाशी लेने पर उनसे 22 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने माना कि एक दिसंबर को बैंक से पैसे निकालकर घर जा रहे बुजुर्ग से उन्होंने एक लाख 10 हजार रुपये लूट लिया था। लूट की वारदात में वहीं लखविदर सिंह उर्फ लाली भी शामिल था। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए लुटेरों ने अन्य कई वारदातों को भी अंजाम दिया है। अक्टूबर 2021 में उसने राममंडी जालंधर में एक पैदल यात्री से 3,000 रुपये लूट लिए। इस महीने की शुरुआत में फगवाड़ा रेलवे स्टेशन पर एक मजदूर का मोबाइल फोन और 2,500 रुपये लूट लिया था। नवंबर 2021 में होशियारपुर रोड पर एक महिला से पर्स छीन लिया था। इसके अलावा पलाही रोड, फगवाड़ा में एक व्यक्ति से मोबाइल फोन और अर्बन एस्टेट में एक महिला से पर्स भी छीन लिया था। आरोपितों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept