Move to Jagran APP

चुनाव में लगेगी डिजिटल चौपाल, मोबाइल पर आएगा प्रत्याशियों का भाषण

फगवाड़ा विधान सभा क्षेत्र की चुनाव प्रभारी मीना परमार ने भाजपा नेताओं के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 09:01 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 09:01 PM (IST)
चुनाव में लगेगी डिजिटल चौपाल, मोबाइल पर आएगा प्रत्याशियों का भाषण
चुनाव में लगेगी डिजिटल चौपाल, मोबाइल पर आएगा प्रत्याशियों का भाषण

अमित ओहरी, फगवाड़ा

loksabha election banner

कोरोना संक्रमण को लेकर चुनाव आयोग ने इस बार विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों पर चुनाव प्रचार को लेकर तमाम बंदिशें लागू कर दी हैं। सार्वजनिक जनसभा, रोड शो या किसी प्रकार के चुनाव प्रचार पर 31 जनवरी तक पूरी तरह से रोक लगाई गई है। केवल इंटरनेट मीडिया पर वर्चुअली रैली व प्रचार करने की छूट मिली हुई है। इसको लेकर अब राजनीतिक दलों ने वर्चुअल तरीके से ही मतदाताओं के पास जाकर प्रचार की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

भाजपा महिला मोर्चा हरियाणा की महासचिव व फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र की चुनाव प्रभारी मीना परमार की ओर से कड़ी मेहनत के साथ भाजपा के डिजीटल प्रचार की योजना बनाई जा रही है और इसके लिए उनकी ओर से लगातार फगवाड़ा के भाजपा नेताओं से संपर्क कर उन्हें पार्टी के डिजीटल प्रचार व प्रसार के बारे में विस्तार पूर्वक बताया जा रहा है।

मीना परमार ने बताया कि इसके तहत भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पंजाब भाजपा के चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व सभी वरिष्ठ भाजपा के नेताओं का वीडियो मोबाइल फोन पर लिक के रूप में भेजा जाएगा। गांव-गांव और शहर के हर वार्ड में चौपाल लगाकर पार्टी की रीति-नीति की जानकारी दी जाएगी। प्रचार की रणनीति बनाने में जुटी भाजपा की सोशल मीडिया टीम अलग-अलग जिलों व विधान सभा क्षेत्रों के लिए प्रचार की रणनीति बना चुकी है। जिले के हर ब्लाक में दो-दो एलईडी वैन भेजने की भी तैयारी है। इन एलईडी वैन को अलग-अलग गांवों में खड़ाकर पदाधिकारियों के सामंजस्य से प्रचार में इस्तेमाल किया जाएगा। एलईडी स्क्रीन पर भाजपा के बड़े नेताओं के साथ चुनाव प्रचार सामग्री भी दिखाई जाएगी। चुनाव प्रचार में कोविड प्रोटोकाल का पालन किया जाएगा। स्थानीय पदाधिकारी लोगों से बात कर पार्टी और प्रत्याशी के बारे में पूरी जानकारी देते हुए भाजपा के लिए वोट मांगेंगे। उन्होंने बताया कि वर्चुअल माध्यमों के साथ ही मतदाताओं तक पहुंचा जाएगा। प्रत्याशी, पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मतदाताओं के बीच पहुंचकर प्रचार करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.