Move to Jagran APP

मुरार में छप्पड़ बनाने का काम शुरू, पानी की निकासी की समस्या दूर होगी

गांव मुरार में 60 साल से गंदे पानी की निकासी का प्रबंध नहीं होने से लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर थे। गांव के सड़क पर गंदा पानी भर जाने से सड़क छप्पड़ बन जाता था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 02:07 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 02:07 AM (IST)
मुरार में छप्पड़ बनाने का काम शुरू, पानी की निकासी की समस्या दूर होगी

धर्मपाल शारदा, नडाला

loksabha election banner

गांव मुरार में 60 साल से गंदे पानी की निकासी का प्रबंध नहीं होने से लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर थे। गांव के सड़क पर गंदा पानी भर जाने से सड़क छप्पड़ बन जाता था। कपूरथला-भुलत्थ से गांव मुरार के तक जाने वाली सड़क पर गड्ढ़े बन गए थे जिससे लोग हादसों का शिकार हो जाते थे। कई सरकारें व पंचायतें आई लेकिन गांव वासियों को सिर्फ आश्वासन ही दिया गया। लोगों ने गंदे पानी की निकासी की समस्या अधिकारियों के ध्यान में भी लाया लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी।

इसके बाद ग्रामीणों ने छप्पड़ बनने के लिए फंड भी एकत्रित किया जो कि छह लाख रुपये था परंतु पिछली पंचायत छप्पड़ नहीं बना सकती व न ही नई पंचायत को कोई पैसा दिया गया। नई पंचायत बनने के बाद सरपंच हरविदर सिंह ने अपनी जमीन में से दो कनाल जमीन पंचायत के नाम करके उस पर छप्पड़ का काम शुरू करवाया। गांवों के लोगों ने सरपंच का धन्यवाद किया।

सरपंच सरपंच हरविदर सिंह ने कहा कि गांव वासियों के साथ जो वादा किया था उसे पूरा कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार को अपील की है कि पंचायत मदद की जाएं ताकि गांव के अन्य विकास कार्यों को पूरा किया जा सके। इस मौके पर सरदार हरविदर सिंह, सदस्य पवन कुमार, सदस्य सुरिदर कुमार, सदस्य कश्मीरी लाल, सदस्य चमन लाल, राजीव कुमार, गगन शर्मा, विजय कुमार व अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.