Move to Jagran APP

एसपी ट्रैफिक जसबीर सिंह ने लिया फगवाड़ा में ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा

बीते दिनों एसएसपी कपूरथला कंवरदीप कौर ने पीस कमेटी के सदस्यों से बैठक कर शहर संबंधी विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की थी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 07:49 PM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 07:49 PM (IST)
एसपी ट्रैफिक जसबीर सिंह ने लिया फगवाड़ा में ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा
एसपी ट्रैफिक जसबीर सिंह ने लिया फगवाड़ा में ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : बीते दिनों एसएसपी कपूरथला कंवरदीप कौर ने पीस कमेटी के सदस्यों से बैठक कर शहर संबंधी विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की थी। बैठक के दौरान कमेटी सदस्यों ने शहर में बढ़ रही ट्रैफिक समस्या का समाधान करने के लिए एसएसपी से गुहार लगाई थी। जिसके चलते वीरवार को एसएसपी कंवरदीप कौर ने एसपी ट्रैफिक जसबीर सिंह को शहर का दौरा कर ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने की जिम्मेदारी सौंपी है।

loksabha election banner

वीरवार दोपहर एसपी जसबीर सिंह ने फगवाड़ा ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज अमन कुमार व अन्य पुलिस अधिकारियों को साथ लेकर शहर में ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लिया। ट्रैफिक अधिकारियों की ओर से जालंधर से लुधियाना जाने वाली बसें जो फगवाड़ा के सिनेमा रोड के पास खड़ी होती है, उन्हें आइसीआइसीआइ बैंक के पास रुक सवारिया उठाने व उतारने के निर्देश दिए गए हैं।

एसपी-ट्रैफिक जसबीर सिंह ने बताया कि ट्रैफिक समस्या से निपटने के लिए शहर के सभी मुख्य चौकों व टी-प्वाइंट पर ट्रैफिक पुलिस की तैनाती कर दी गई है ताकि किसी भी राहगीर को ट्रैफिक संबंधी कोई परेशानी का सामना न करना पड़े।

एसपी ट्रैफिक जसबीर सिंह ने बताया कि अब पुलिस लगातार सार्वजनिक स्थानों और संवेदनशील स्थानों की ट्रैफिक व सुरक्षा के तौर पर चेकिंग करती रहेगी। वहीं एसपी जसबीर सिंह व ट्रैफिक इंचार्ज अमन कुमार ने हाईवे अथॉरिटी के अधिकारियों साथ मिलकर शुगर मिल चौंक का दौरा किया। एसपी जसबीर सिंह ने हाईवे अथॉरिटी के अधिकारियों को ओवरब्रिज पर ट्रैफिक नियमों संबंधी श्राइन बोर्ड लगाने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि पुलिस शहर निवासियों की सुरक्षा के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि संदिग्ध वस्तु दिखने पर पुलिस को सूचना दें।

निगम द्वारा तय की गई सीमा के अंदर सामान रखें दुकानदार : जसबीर सिंह

फगवाड़ा ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे एसपी ट्रैफिक जसबीर सिंह ने सिनेमा रोड, गौशाला रोड, बासा वाला बाजार व सराय रोड के दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि वह नगर निगम की ओर से तय सीमा के अंदर अपना सामान रखें ताकि ट्रैफिक संबंधी कोई परेशानी न हो। इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों की ओर से राहगीरों के वाहनों की जाच की गई व उन्हें ट्रैफिक नियमों का पालन करने के बारे में जागरूक किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.