Move to Jagran APP

सीवरेज की नहीं करवाई सफाई, गंदा पानी भरने से टूटी पुरानी दाना मंडी की सड़क

कपूरथलाके वार्ड नंबर-22 स्थित पुरानी दाना मंडी की मुख्य सड़क पर सीवरेज का पानी भर गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Aug 2021 07:24 PM (IST)Updated: Sun, 08 Aug 2021 07:24 PM (IST)
सीवरेज की नहीं करवाई सफाई, गंदा पानी भरने से टूटी पुरानी दाना मंडी की सड़क
सीवरेज की नहीं करवाई सफाई, गंदा पानी भरने से टूटी पुरानी दाना मंडी की सड़क

नरेश कद, कपूरथला

loksabha election banner

विरासती शहर के वार्ड नंबर-22 स्थित पुरानी दाना मंडी की मुख्य रोड की सड़क पर सीवरेज का गंदा पानी भर गया है। कई दिनों से सीवरेज जाम है तथा सफाई नहीं करवाई जा रही है। गंदे पानी के कारण सड़क भी पूरी तरह से टूट चुकी है। सीवरेज बंद होने से निकल रहे गंदा पानी से उठ रही बदबू से लोगों को बीमारी फैलने का डर सता रहा है। इसी रोड के किनारे मंदिर स्थित है तथा हर रोज सैकड़ों श्रद्धालुओं का मंदिर में आना-जाना लगा रहता है। श्रद्धालुओं को मंदिर जाने के दौरान गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ता है। वार्ड के लोगों ने कई बार नगर निगम के अधिकारियों को समस्या के बारे में लिखित तौर पर पत्र दिया है लेकिन सीवरेज की सफाई नहीं करवाई गई। नगर निगम सीवरेज की सफाई करने वाले कर्मचारियों की कमी बताकर अपनी जवाबदेही से मुकर रहा है। जिससे वार्ड निवासियों में रोष पाया जा रहा है। वार्ड निवासी विपन कुमार, चेतन मिन्हास, राज कुमार, राहुल, विजय कुमार, अजय कुमार, परमजीत सिंह, अरुण कुमार, राजू भसीन ने नगर निगम से मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द सीवरेज की सफाई करवाकर लोगों को समस्या से राहत दिलाई जाए।

जल्द करवाई जाएगी सीवरेज की सफाई : पार्षद

पार्षद बलजीत सिंह काला ने बताया कि यह मामला उनके ध्यान में आ गया है। सोमवार को पहल के आधार पर मंडी रोड पर बंद पड़े सीवरेज को खुलवा दिया जाएगा और पानी की निकासी के बाद सड़क का निर्माण भी करवा दिया जाएगा।

कर्मचारियों को सीवरेज की सफाई करने के दिए आदेश : ईओ

नगर निगम के ईओ आदर्श कुमार शर्मा का कहना है कि शहर में सभी सीवरेज की सफाई के लिए सफाई कर्मचारियों को निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही पुरानी दाना मंडी रोड का मुख्य सीवरेज खुलवा कर लोगों को आ रही मुश्किलों से राहत दिलाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.