Move to Jagran APP

सर्वशक्ति सेना ने उदयपुर हत्याकांड को बताया निदनीय, केंद्र सरकार लें सख्त एक्शन

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या को सर्वशक्ति सेना ने अतिनिदनीय बताते हुए हत्यारों को सार्वजनिक रूप से फांसी देने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 08:00 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 08:00 PM (IST)
सर्वशक्ति सेना ने उदयपुर हत्याकांड को बताया निदनीय, केंद्र सरकार लें सख्त एक्शन
सर्वशक्ति सेना ने उदयपुर हत्याकांड को बताया निदनीय, केंद्र सरकार लें सख्त एक्शन

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या को सर्वशक्ति सेना ने अतिनिदनीय बताते हुए हत्यारों को सार्वजनिक रूप से फांसी देने की मांग की है। सर्वशक्ति सेना पंजाब (ग्रामीण) शाखा अध्यक्ष बलजीत सिंह, जिला कपूरथला खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विजय कुमार एवं गोराया के सिटी अध्यक्ष अनूप बंगड़ ने कहा कि ऐसी मानसिकता देश के लिए एक चेतावनी है। यदि केंद्र सरकार ने समय रहते आवश्यक कड़े फैसले नहीं लिए तो इस तरह की घटनाएं किसी एक राज्य तक सीमित नहीं रहेंगी। उन्होंने कहा कि आज देश के मात्र एक राज्य कश्मीर में गैर-मुसलमानों के लिए रहना मुश्किल है मगर कल यही हालात पूरे देश में बन जाएंगे।

loksabha election banner

उक्त पदाधिकारियों ने कहा कि राजस्थान में जिस तरह मासूम दर्जी को निर्ममता पूर्वक कत्ल किया गया वह स्पष्ट तौर पर आइएसआइएस माडल है और यह आतंकवादी संगठन भारत के खिलाफ बड़ी भयानक साजिश रच चुका है जिसमें पाकिस्तान की बड़ी भूमिका से इंकार नहीं किया जा सकता क्योंकि पाकिस्तान पूरे भारत को कश्मीर बनाकर कश्मीर में धारा 370 के खात्मे का बदला लेना चाहता है। उन्होंने कहा कि भारत को बाहरी खतरों से बचाना है तो पाकिस्तान का पक्का बंदोबस्त करना भी जरूरी है। उन्होंने कहा कि दर्जी कन्हैया लाल के हत्यारों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकद्दमे की औपचारिकता पूरी करके शीघ्र फांसी पर लटका दिया जाएगा ताकि कट्टर मानसिकता और हिदू समाज के प्रति घृणा की भावना रखने वाले असामाजिक तत्वों को भारत सरकार की तरफ से कड़ा संदेश जा सके। इस अवसर पर शहरी उपाध्यक्ष बलविद्र सिंह बिल्ला और चरणजीत सिंह वालिया भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.