Move to Jagran APP

अर्बन एवेन्यू में सड़क निर्माण का काम शुरू

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : नगर निगम फगवाड़ा में पड़ते क्षेत्रों में विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 02:16 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 02:16 AM (IST)
अर्बन एवेन्यू में सड़क निर्माण का काम शुरू
अर्बन एवेन्यू में सड़क निर्माण का काम शुरू

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : नगर निगम फगवाड़ा में पड़ते क्षेत्रों में विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) के प्रयासों से लोगों की मांग के मुताबिक नई सड़कों व गलियां बनाने का काम तेजी से चल रहा है। शुक्रवार को विधायक धालीवाल ने अर्बन एवेन्यू में सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाया। उन्होंने बताया कि इस सड़क निमार्ण पर छह लाख लागत आने का अनुमान है। ठेकेदार को उच्च क्वालिटी के मेटीरियल का प्रयोग करने व काम को जल्द से जल्द मुकम्मल करने के लिए कहा गया है।

loksabha election banner

विधायक धालीवाल ने कहा कि फगवाड़ा हलके का सर्वपक्षीय विकास करवाना उनकी प्राथमिकताओं में सबसे उपर है। लोगों से किया गया हर वादा पूरा किया जाएगा। शहरी व ग्रामीण स्तर पर जनप्रतिनिधियों, प्रमुख लोगों व आम जनता से उनके क्षेत्रों की समस्याओं व होने वाले विकास कार्यो को लेकर जानकारी ली जा रही है। लोगों की मांग के मुताबिक विकास के काम शुरू करवाए जा रहे हैं। विधायक धालीवाल ने कहा कि फगवाड़ा हलके का कोई भी क्षेत्र विकास से अधूरा नहीं रहेगा और हलके के लोगों को सभी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि फगवाड़ा हलके के लोग उनके पारिवारिक सदस्य है और वह विकास से जुड़ी अपनी किसी भी समस्या को लेकर उनसे संपर्क कर सकते है व हर समस्या का समाधान तत्काल करवाने का प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर तजिंद्र सोनू, रविन्द्र भल्ला, पूर्व पार्षद तृप्ता शर्मा, अमरजीत सिंह, रामजी बासल, रिटा. एस.पी. झिलमिल सिंह, जगनाहर सिंह, महेश कुमार, विजय सिंगला इत्यादि ने विधायक धालीवाल का आभार प्रकट करते हुए कहा कि नई विकसित हो रही कालोनियों में लोगों को सड़क, सीवरेज, वाटर सप्लाई तथा स्ट्रीट लाइट जैसी मूलभूत समस्याओं की भारी समस्या है लेकिन इससे पहले किसी ने भी उनकी कालोनी की सुध नहीं ली। धालीवाल ने भरोसा दिया कि अर्बन एवेन्यू में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इस अवसर पर सीनियर नेता विनोद वरमानी, गुरजीत पाल वालिया, पूर्व पार्षद मनीष प्रभाकर, जतिंदर वरमानी, दर्शन लाल धर्मसोत, बलजीत कौर बराड़, नोडल आफिसर नवदीप सिंह बेदी जेई, पंकज कुमार, कंवर गिल आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.