Move to Jagran APP

यूथ कांग्रेस प्रधान सौरव खुल्लर ने 25 जरुरतमंद परिवारों को बांटा राशन

कोरोना आपदा में सबसे ज्यादा मेहनत मजदूरी करने वाले व जरूरतमंद परिवार प्रभावित हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 01:46 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 01:46 AM (IST)
यूथ कांग्रेस प्रधान सौरव खुल्लर ने 25 जरुरतमंद परिवारों को बांटा राशन
यूथ कांग्रेस प्रधान सौरव खुल्लर ने 25 जरुरतमंद परिवारों को बांटा राशन

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : कोरोना आपदा में सबसे ज्यादा मेहनत मजदूरी करने वाले व जरूरतमंद परिवार प्रभावित हो रहे हैं। संकट की इस घड़ी में जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान सौरव खुल्लर अपनी टीम के साथ आगे बढ़कर जरुरतमंद परिवारों की मदद करने में लगे हुए है। विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल के नेतृत्व व पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान वरिंदर सिंह ढिल्लों के दिशा निर्देशों पर वीरवार को जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान सौरव खुल्लर ने स्थानीय बाबा सिपाहिया दरगाह में 25 जरुरतमंद परिवारों को राशन सामग्री वितरित की। वहीं, लोगों को मास्क बांटने के साथ-साथ बाबा सिपाहिया दरगाह में आटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशीन भी लगवाई।

loksabha election banner

प्रधान सौरव खुल्लर ने कहा कि जिला यूथ कांग्रेस की टीम की ओर से वीरवार को बाबा सिपाहिया में 25 जरुरतमंद परिवारों को थाना सिटी के एसएचओ ओंकार सिंह बराड़ द्वारा राशन की किट्स बांटी गई है। यूथ कांग्रेस की टीम की ओर से जरुरतमंदों को मास्क भी बांटे गए है। इसके अलावा बाबा सिपाहिया दरगाह में आटोमेटिक हैंड सेनिटाइजर मशीन भी लगाई है, जोकि अकाल इंडक्शन की ओर से जिला यूथ कांग्रेस को भेंट की गई थी।

सौरव खुल्लर ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से प्रदेश के लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए हर प्रकार के पुख्ता प्रबंध किए गए है। और कैप्टन सरकार की पहली प्राथमिकता पंजाबियों को स्वस्थ व सुरक्षित रखना है। खुल्लर ने कहा कि उनकी टीम की ओर से जरुरतमंदों की मदद निरंतर जारी रहेगी। इस मौके पर कांग्रेस नेता संजीव भटारा जज्जी, मौला शेरगिल, तरन सिंह नामधारी, हैप्पी बसरा, राजू बसरा, तनू शेरगिल, दमन अरोड़ा, परमिंदर सिंह भट्टी, काका बाबा सिपाहिया भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.