Move to Jagran APP

फगवाड़ा वासियों को कोरोना से बचाना प्राथमिकता : धालीवाल

स्थानीय विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) फगवाड़ा वासियों के हित में कोरोना योद्धा के रूप में दिन रात काम कर रहे हैं और कोरोना संकट के चलते फगवाड़ा हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को किसी भी तरह की कोई भी समस्या न आए इसके लिए लगातार प्रयासरत हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 02:02 AM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 02:02 AM (IST)
फगवाड़ा वासियों को कोरोना से बचाना प्राथमिकता : धालीवाल
फगवाड़ा वासियों को कोरोना से बचाना प्राथमिकता : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : स्थानीय विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) फगवाड़ा वासियों के हित में कोरोना योद्धा के रूप में दिन रात काम कर रहे हैं और कोरोना संकट के चलते फगवाड़ा हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को किसी भी तरह की कोई भी समस्या न आए इसके लिए लगातार प्रयासरत हैं। वीरवार को स्वास्थ्य विभाग, प्रशासन व पुलिस अधिकारियों से कोरोना से बचाव को लेकर किए जा रहे प्रबंधों की जानकारी लेने के बाद दैनिक जागरण के साथ बातचीत में विधायक धालीवाल ने कहा कि फगवाड़ा वासियों की सेवा उनकी पहली प्राथमिकता है और संकट की इस घड़ी में फगवाड़ा हलके के लोगों को जनहित से जुड़ी कोई भी समस्या नहीं आने देंगे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार लोगों को राहत पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। कैप्टन सरकार प्रदेश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने सहित, युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने, उद्योगों को बढ़ावा देने के अलावा प्रदेश के लोगों को कोरोना वायरस से सुरखित रखने के हिए हर पुख्ता कदम उठा रही है।

विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार आने वाले समय में पंजाब के युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाएगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार जल्द ही प्रदेश की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए जनहित नीतिया भी लागू करेगी, जिससे लोगों के उद्योगों और आम आदमी के रोजगार का संरक्षण हो सके। विधायक धालीवाल ने गत पांच महीनों से कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे डॉक्टर, पुलिस कर्मचारी, प्रशासनिक अधिकारियों सहित सफाई कर्मचारियों को सेल्यूट किया।

धालीवाल ने कहा कि पूरा देश हमेशा कोरोना योद्धाओं का ऋणि रहेगा। विधायक ने कहा कि कोरोना संकट अभी बरकरार है। ऐसे में उन्होंने लोगों से शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करने, फेस मास्क का प्रयोग करने, बार-बार साबुन या सेनिटाइजर से हाथ साफ करने की अपील की। उन्होनें कहा कि सामूहिक प्रयासों से हम कोरोना को बहुत जल्द हरा देंगे। इस मौके पर कमल धालीवाल, हनी धालीवाल, मार्केट कमेटी फगवाड़ा के चेयरमैन नरेश भारद्वाज, गुरदयाल सिंह भुल्लाराई, जगजीवन लाल, सतबीर सिंह वालिया, पूर्व प्रधान गुरजीत पाल वालिया आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.