Move to Jagran APP

विधायक राणा गुरजीत सिंह ने विकास कार्यो की प्रगति का लिया जायजा

विधायक राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश भर में शहरों का विकास करवाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 11:04 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 11:04 PM (IST)
विधायक राणा गुरजीत सिंह ने विकास कार्यो की प्रगति का लिया जायजा
विधायक राणा गुरजीत सिंह ने विकास कार्यो की प्रगति का लिया जायजा

संवाद सहयोगी, कपूरथला : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के निर्देशों पर प्रदेश भर में शहरों के साथ-साथ गांवों के सर्वपक्षीय विकास की ओर विशेष ध्यान दिया जा रहा है ताकि प्रदेश के लोगों को सभी बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाई जा सके। यह बात विधायक राणा गुरजीत सिंह ने बुधवार को कपूरथला हलके के अलग-अलग गांवों में चल रहे विकास कार्यो का जायजा लेने के दौरान कही। उन्होंने गांव धालीवाल दोना, औजला, कोट गोबिदपुर, रजापुर, आरियावाल, थिगली, माछीपाल, भंडाल दोना व खुसरोपुर आदि गांवों में चल रहे विकास कार्यो का जायजा लेने के दौरान कहा कि किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने छप्पड़ों के चल रहे कार्यो को भी बारीकी से देखा और मेटीरियल की जांच की। इस अवसर पर कांग्रेस के देहाती प्रधान अमरजीत सिंह सैदोवाल, ब्लाक समिति सदस्य गुरदीप सिंह बिशनपुर, पार्षद नरिदर सिंह मंसू, पार्षद कंवलजीत सिंह काका, सरपंच गुरप्रीत सिंह गोपी, तेजिदर सिंह भंडारी, निजी सचिव सुखबीर सिंह संधू की उपस्थिति थे। विधायक राणा गुरजीत सिंह ने ग्राम पंचायतों की ओर से गांवों में करवाए जा रहे विकास कार्यो पर संतोष जताया व सराहना की।

loksabha election banner

कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा शहर का विकास : विमल वरमानी

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : काग्रेस व्यापार सेल पंजाब के प्रदेश महासचिव विमल वरमानी ने कहा कि कुछ लोगों को शहर का हो रहा चौतरफा विकास रास नहीं आ रहा है। इसलिए इंटरनेट मीडिया पर विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल तथा काग्रेस पार्टी को निशाना बनाकर सस्ती शोहरत बटोरने का प्रयास कर रहे हैं। जबसे बलविंदर सिंह धालीवाल फगवाड़ा के विधायक बने हैं शहर का रिकार्ड तोड़ विकास हुआ है। शहर में हर वार्ड का विकास बिना किसी पक्षपात के करवाया जा रहा है जिसमें गलियों के निर्माण से लेकर सीवरेज, वाटर सप्लाई तथा स्ट्रीट लाईट की सुविधा देना शामिल है। जिस तरह विधानसभा उप चुनाव में विकास के नाम पर काग्रेस को जीत मिली थी उसी तरह निगम चुनाव में भी विकास को ही प्राथमिकता मिलेगी। विधायक धालीवाल के नेतृत्व में शहर के सभी पचास वार्डो में काग्रेस पार्टी शानदार प्रदर्शन करते हुए फगवाड़ा नगर निगम पर कब्जा करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.