Move to Jagran APP

विधायक ने नई बनने वाली सड़कों का शुभारंभ करवाया

पंजाब की कांग्रेस सरकार गांवों को बेहतर सड़क संपर्क देने के लिए काम शुरू करवाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 05:53 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 09:13 PM (IST)
विधायक ने नई बनने वाली सड़कों का शुभारंभ करवाया
विधायक ने नई बनने वाली सड़कों का शुभारंभ करवाया

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : पंजाब की कांग्रेस सरकार गांवों को बेहतर सड़क संपर्क देने के लिए बचनबद्ध है। पंजाब के विकास का रास्ता गांवों के विकास के रास्ते से होकर गुजरता है। इसलिए पंजाब के सभी गांवों को बेहतर सड़क सुविधाएं मुहैया करवाने के साथ-साथ शहरों की तर्ज पर विकसित किया जा रहा है। यह बात स्थानीय विधायक बलविदर सिंह धालीवाल (सेवानिवृत्त आइएएस) वीरवार को फगवाड़ा के अलग-अलग गांवों में नई संपर्क के निर्माण के काम के उद्घाटन के दौरान कही। विधायक धालीवाल ने 80.21 लाख की लागत से बनने साली सड़क राधा स्वामी सतसंग घर मौली, गांव पंडवा की बाजीगर बस्ती से गांव मौली को जाने वाली और फगवाड़ा-रुड़की रोड से जगतपुरा जट्टा को जाने वाली संपर्क सड़क के निर्माण के काम का रिवन काटकर शुभारंभ किया। संपर्क के उद्घाटन के मौके पर सभी ग्रामीण मौजूद रहे। वहीं विधायक ने ग्रामीणों को सरकार की ओर से चलाई जा रही तमाम योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी और जानकारी देकर उन्हें लाभ लेने के लिए प्रेरित किया। विधायक धालीवाल ने फगवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के दौरान उन्होंने फगवाड़ा वासियों से जो वादे किए थे उन्हें पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में पड़ते सभी गांवों को बिना किसी भेदभाव और पार्टीबाजी से उपर उठकर विकास किया गया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि इन सड़कों के साथ लगते गांवों के लोगों को भारी लाभ होगा और उनकी समस्याओं का समाधान होगा। विधायक धालीवाल ने कहा कि फगवाड़ा के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र का सर्वपक्षीय विकास करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि फगवाड़ा को मार्डन सिटी के रूप में विकसित करना उनका मुख्य मकसद है। इसके लिए वह दिन रात काम कर रहे है और फगवाड़ा की नुहार बदलने की कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। वहीं क्षेत्रवासियों ने भी चलने के लिए राह आसान होने पर इस कार्य को सराहा है।

इस मौके पर संत मोहिदर पाल पंडवा, ब्लाक समिति के चेयरमैन गुरदयाल सिंह भुल्लाराई, जिला परिषद सदस्य नीशा रानी, बाबी ठक्करकी, सुलखन सिंह सरपंच, बाल कृष्ण, ब्लाक समिति सदस्य संतोष कुमार, अमरीक सिंह, चमन लाल, काका मौली, अवतार सिंह सरपंच, अवतार सिंह पंडवा, मंगलजीत सिंह, जसवंत सिंह व प्रेमपाल सरोया उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.