Move to Jagran APP

बंद रहे बाजार, नियम तोड़ने पर पांच लोगों के काटे चालान

वीकेंड लॉकडाउन के चलते रविवार को फगवाड़ा के बाजार बंद रहे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 01:41 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 01:41 AM (IST)
बंद रहे बाजार, नियम तोड़ने पर पांच लोगों के काटे चालान
बंद रहे बाजार, नियम तोड़ने पर पांच लोगों के काटे चालान

अमित ओहरी, फगवाड़ा

loksabha election banner

पंजाब में कोरोना संकट लगातार गहराता जा रहा है। रोजाना सैंकड़ों की संख्या में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को काबू करने के लिए सरकार की ओर से समय-समय पर नई हिदायतें और सशर्त पाबंदियां लगाई जा रही है। इसी के तहत प्रदेश में रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन भी लगाया गया था। हालांकि इस लॉकडाउन में जरूरी वस्तुओं की सप्लाई करवाने वालों दुकानदारों, श्रमिकों सहित उद्योगों को राहत दी गई थी।

पुलिस प्रशासन भी प्रदेश सरकार की ओर से कोरोना के बढ़ते मामलों को काबू करने के लिए जारी निर्देशों को सख्ती से पालना करवा रही है। रविवार को फगवाड़ा में संपूर्ण लॉकडाउन देखने को मिला। जरूरी सामानों की दुकानों को छोड़कर पूरा शहर बंद था। गोशाला बाजार, बांसा वाला बाजार, गांधी चौक, गुरू हरगोबिंद नगर, सेंट्रल टाऊन, सर्राफा बाजार, मंडी रोड, बंगा रोड मार्किट, होशियारपुर रोड़, निम्मा वाला चौक, सराय रोड मार्किट, सिनेमा रोड, रेलवे रोड, नकोदर रोड सहित सभी प्रमुख बाजार बंद रहे। गली मोहल्ले में भी अधिकांश दुकानें बंद दिखाई दी। हर तरफ सन्नाटा पसरा रहा। सड़कों पर इक्का-दुक्का वाहन ही नजर आ रहे थे। प्रमुख चौराहों पर पुलिस की नाकाबंदी देखी गई।

एसपी मनविंदर सिंह, डीएसपी परमजीत सिंह के दिशा निर्देशों पर एसएचओ ओंकार सिंह बराड़ शहर का दौरा कर सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेते रहे। वहीं, आम दिनों में नेशनल हाईवे पर भारी ट्रैफिक देखने को मिल रहा था।

सरकार की ओर से लगातार कोरोना वायरस को हलके में नहीं लेने की अपील बार-बार की जा रही है। लोगों को मास्क पहनने व शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करने के लिए कहा जा रहा है।

एसएचओ ओंकार सिंह बराड़ ने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने व सुरक्षित रखने के लिए लॉकडाउन घोषित किया गया है। उन्होंने शहर वासियों से अपील करते हुए कहा कि वह लॉकडाउन के नियमों की पालना करें और घरों में रहकर प्रशासन का सहयोग दें। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.