ट्रक में सेब के बक्सों में छिपा रखा था 170 किलो चूरा-पोस्त, दो धरे

कपूरथला पुलिस ने चूरा-पोस्त तस्करी के एक अंतरराज्यीय रैकेट का पर्दाफाश करके 170 किलो चूरा-पोस्त के साथ दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया।

JagranPublish: Fri, 26 Nov 2021 01:03 AM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 01:03 AM (IST)
ट्रक में सेब के बक्सों में छिपा रखा था 170 किलो चूरा-पोस्त, दो धरे

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : कपूरथला पुलिस ने चूरा-पोस्त तस्करी के एक अंतरराज्यीय रैकेट का पर्दाफाश करके 170 किलो चूरा-पोस्त के साथ दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया। उक्त चूरा-पोस्त आरोपितों द्वारा सेब के बक्सों में छिपाकर रखा गया था, जिसे पुलिस ने बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान इंद्रजीत सिंह उर्फ बावा निवासी न्यू आजाद नगर बहादुरके और राकी पुत्र बाबू लाल टिब्बा रोड निवासी गैस एजेंसी लुधियाना के रूप में हुई है।

एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख ने कहा कि कपूरथला में सक्रिय नशा तस्करों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने के लिए एसपी (जांच) कपूरथला की देखरेख में विशेष जांच दल गठित किए गए थे। फगवाड़ा प्लाई रोड पर गंदे नाले के पास बुधवार रात को टीम ने चेकिंग के दौरान जम्मू-कश्मीर से आ रहे ट्रक (पीबी-10-ईएस-1227) को रोका और चेक किया। चेकिग के दौरान ट्रक में सेब के बक्सों में छिपाकर रखा गया 170 किलो चूरा-पोस्त बरामद हुआ। एसएसपी ने कहा कि पंजाब के गृह मंत्री द्वारा विशेष रूप से जम्मू-कश्मीर से आने वाले वाहनों की जांच करने के निर्देश दिए गए। इसके बाद पिछले 15 दिन में कपूरथला पुलिस द्वारा यह दूसरा बड़ा आपरेशन था। इससे पहले 14 नवंबर को पुलिस ने 250 किलो चूरा-पोस्त बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया था। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सदर फगवाड़ा थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उनके खुलासे कते बाद तीन लोगों बलजिदर सिंह निवासी रुडकां खुर्द जालंधर, निक्का गुजर निवासी सुदार घर लुधियाना और बशीर अहमद निवासी बकोड़ा गांदरवाल जम्मू कश्मीर का नाम का सामने आया है। एसएसपी खख ने बताया कि तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। उनसे पूछताछ के बाद रैकेट के बाकी सदस्यों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept