Move to Jagran APP

नशेड़ी ने बाप-बेटी से की मारपीट, घायल

थाना सदर में पडत्े गांव काहलवा में सोमवार की देर रात रंजिश के तहत शराब के नशे में धुत युवक द्वारा पिता व पुत्री से मारपीट किया घायल घायल अवस्था में अन्य परिवारिक सदस्यों ने काला संघिया के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहा डयूटी डाक्टर ने दोनेा की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद कपूरथला के सिविल अस्पताल में रैफर कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Apr 2019 07:22 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 06:27 AM (IST)
नशेड़ी ने बाप-बेटी से की मारपीट, घायल
नशेड़ी ने बाप-बेटी से की मारपीट, घायल

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सदर में पड़ते गांव काहलवां में सोमवार की देर रात रंजिश के तहत शराब के नशे में धुत युवक द्वारा बाप-बेटी को मारपीट करके घायल कर दिया। घायल अवस्था में घायलों को परिवारिक सदस्यों ने काला संघिया के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहा डयूटी डाक्टर ने दोनों की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद कपूरथला के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया। वही डयूटी डाक्टर बीएस बैंस के अनुसार घायल लड़की की हालत खतरे से बाहर है और पिता की हालत गंभीर बनी हुई है और इलाज जारी है।

loksabha election banner

घायलों की पहचान 55 वर्षीय बलविन्द्र सिंह पुत्र रेशम सिंह व उसकी बेटी दलजीत कौर दोनों निवासी निवासी गांव काहलवां के रूप में हुई है। घायलों ने बताया कि सोमवार की देर रात साढ़े 9 बजे के करीब पास में ही रहने वाले एक युवक ने नशे की हालत में हमारे घर का दरवाजा खटखटाया। जब हमने दरवाजा खोला तो खोलते ही वह गाली गलौच करने लगा जब उसे गाली गलोच करने से रोका तो उसने बलविंदर के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी और जब वह बीच बचाव करने गई तो उसके साथ भी मारपीट की गई। इस पूरे मामले को लेकर थाना सदर की पुलिस को सूचित कर दिया गया है। लेकिन पुलिस समाचार लिखे जाने तक घायलों के बयान लेने के लिए नहीं पहुंची थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.