Move to Jagran APP

छात्राओं ने नृत्य और कोरियोग्राफी पेश कर बांधा समां

स्थानीय हिन्दू कन्या कालेज की छात्राओं ने कालेज स्थापना के 50वें वर्षगाठ को समर्पित आयोजित सांस्कृतिक साझ के मौके शहर निवासियों को अपने हैरतअंगेज प्रदर्शन के जरीए झूमने पर मजबूर कर दिया व लगभग तीन घंटे चले इस रंगारंग प्रोग्राम में पूरा समय हाल में उपस्थित लोग तालियों के साथ छात्राओं की हौसला अफजाई करते रहे।अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर जनरल राहुल

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 06:01 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 06:01 PM (IST)
छात्राओं ने नृत्य और कोरियोग्राफी पेश कर बांधा समां
छात्राओं ने नृत्य और कोरियोग्राफी पेश कर बांधा समां

जागरण समारोह, कपूरथला : हिंदू कन्या कालेज की छात्राओं की ओर से कॉलेज की स्थापना के 50वें वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित कल्चरल सांझ के दौरान छात्राओं ने हैरत अंगेज प्रदर्शन के जरिए दर्शकों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। लगभग तीन घंटे तक चले इस प्रोग्राम में पूरा समय हॉल में उपस्थित लोग तालियों के साथ छात्राओं की हौसला अफजाई की। गिद्दा, भंगड़ा, सोलो डांस व कोरियोग्राफी की पेशकारी से छात्राओं ने समां बांधे रखा। कार्यक्रम में एडीसी (जनरल) राहुल चाबा मुख्य मेहमान एवं उद्योगपति व रेलटेक के मैनेजर डायरेक्टर सुरेश जैन विशेष मेहमान के रुप में उपस्थित हुए। कॉलेज की छात्राओं ने सभ्याचार व सांस्कृति से जुड़ी विभिन्न आइटम पेश करते हुए पंजाब की अमीर विरासत को दिखाया। कल्चरल सांझ की शुरुआत मेहमानों, प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारियों व कॉलेज प्रिसिपल डॉ. अर्चना गर्ग ने ज्योति प्रज्वलित करके की। इसके बाद संगीत विभाग की ओर से सरस्वती वंदना की गई। कॉलेज की छात्राओं ने आए हुए मेहमानों के मनोरंजन के लिए विभिन्न तरह के प्रोग्राम पेश किए।

prime article banner

अध्यापकों की ओर से पेश किया गया पंजाबी लोकनृत्य, भरे आर्मी डांस, देशभक्ति के साथ भरपूर कोरियोग्राफी, नमो नमो डांस, राजस्थानी लोकनृत्य झूमर, मॉडलिग व भंगड़ा सांस्कृतिक सांझ के मुख्य आकर्षण रहे। प्रिसिपल डॉ. अर्चना गर्ग ने मेहमानों का स्वागत किया। प्रबंधक कमेटी के सचिव गुलशन यादव ने सभी का इस सांस्कृतिक सांझ का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद किया। मंच का संचालन डा. कुलविन्द्र कौर व प्रोफेसर जसदीप कौर ने किया। इस अवसर पर कालेज प्रबंधकी कमेटी के प्रधान तिलक राज अग्रवाल, उपप्रधान अरिहंत अग्रवाल, मैनेजर अश्वनी अग्रवाल, खजांची सुदर्शन शर्मा, नरोत्तम देव रत्ती, बावा हरीबुध सिंह व अन्य उपस्थित थे।

कल्चरल नाइट के बाद कॉलेज प्रबंधकी कमेटी के प्रधान तिलक राज अग्रवाल ने कॉलेज प्रबंधन को इस आयोजन की बधाई दी। उन्होंने छात्राओं की प्रसंशा करते हुए कहा कि यह कार्यख्रम बच्चों को अपनी अमीर विरासत से जोड़ने का यह शानदार प्रयास था। इस अवसर पर कॉलेज में बेहतर सेवा निभाने के लिए बिक्रमजीत बिक्की, संदीप कुमार, करन जगोता को सम्मानित भी किया गया। प्रबंधक कमेटी की तरफ से मुख्य मेहमान व विशेष मेहमानों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.