Move to Jagran APP

मॉडल टाउन में मनाया स्वतंत्रता दिवस

राष्ट्रपिता महात्मा गाधी की प्रतिमा के आगे मोमबत्तियां जलाकर देश की आजादी के लिए प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों को याद किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 01:22 AM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2020 01:22 AM (IST)
मॉडल टाउन में मनाया स्वतंत्रता दिवस
मॉडल टाउन में मनाया स्वतंत्रता दिवस

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : फगवाड़ा के टाउन हाल में पिछले करीब बीस वर्षो से रात को स्वतंत्रता दिवस मनाने करने की परंपरा रही है जिसे कोविड-19 से पैदा हुए मुश्किल हालात के बावजूद जारी रखा गया। हर साल की तरह राष्ट्रपिता महात्मा गाधी की प्रतिमा के आगे मोमबत्तियां जलाकर देश की आजादी के लिए प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों को याद किया गया। खुशी में लड्डू बाटने की रस्म भी निभाई गई। बेशक इस बार स्कूली बच्चों को नहीं बुलाया गया व समागम को सिटी केबल और नवरंग टीवी के माध्यम से ऑनलाइन ही रखा गया। समागम के संयोजक मलकीयत सिंह रघबोत्रा ने बताया कि इस बार स्कूली विद्यार्थियों ने अपना प्रोग्राम रिकार्ड करके सिटी केबल को भेजा जिसे नवरंग टीवी पर प्रसारित किया गया। गायक देवी दास ने भी देश भक्ति गीत को रिकार्ड करके भेजा जिसको प्रसारित किया गया। प्रोग्राम का टीवी पर संचालन गायिका मनप्रीत कौर धामी ने किया। टाउन हाल को हमेशा की तरह तिरंगे झडों के साथ सजाया गया था और लाइटें भी जगमगा रही थी। रघबोत्रा ने सहयोग देने के लिए नवरंग टीवी के डायरेक्टर एचएस बसरा, शकर धीर, अनिल गुप्ता और मोहन लाल तनेजा का आभार प्रकट किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.