Move to Jagran APP

अतिरिक्त जिला एवं सेशन जज राम कुमार सिगला ने पत्नी के जन्मदिन पर जरूदतमंदों को बांटा खाना

अतिरिक्त जिला जज राम कुमार सिगला ने अपनी पत्नी रेनु सिगला के जन्मदिन पर जरूरतमंदों को खाना खिलाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 02:37 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 06:05 AM (IST)
अतिरिक्त जिला एवं सेशन जज राम कुमार सिगला ने पत्नी के जन्मदिन पर जरूदतमंदों को बांटा खाना
अतिरिक्त जिला एवं सेशन जज राम कुमार सिगला ने पत्नी के जन्मदिन पर जरूदतमंदों को बांटा खाना

फोटो 41,42

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, कपूरथला

अतिरिक्त जिला जज राम कुमार सिगला ने अपनी पत्नी रेनु सिगला के जन्मदिन पर स्थानीय देवी तालाब के पास चल रही अपनी रसोई, जिस में गरीबों और जरूरतमंदो में मात्र दस रुपए में स्वादिष्ट व पौश्टिक खाना खिलाया जाता है, में खाना खिलाने की परिवार सहित सेवा की और खाना बांटा। इस अवसर पर कपूरथला की अदालतों से जुड़े कई जजों और अधिकारियों ने भी भाग लिया। सिगला ने इस अवसर पर अपनी अपनी रसोई चलाने वाले आयोजकों की पहल की प्रशंसा की और कहा कि यह कार्य अपने आप में एक मिसाल है, जिससे जरुरत मंद व गरीब लोग मात्र 10 रुपये में भर पेट खाना खा सकते है और इस को इतनी मेहनत से चलाने वाले बधाई के पात्र हैं और हम सब को इन से सीख लेनी चाहिए और समाज सेवा में अधिक से अधिक हिस्सा लेना चाहिए। दोपहर एक से तीन तक चले इस आबंटन में आज कई लोगों ने भरपेट खाना खाया। अपनी रसोई में रोजाना लगभग 350 जरुरतमंद व गरीब व्यक्ति अपना पेट भर खाना खाते है।

इस मौके पर सिगला ने कहा कि अपनी रसोई के मुख्य प्रबंधक डा. राजीव धीर एवं गुरजीत बावा शहर के गरीब लोगों के लिए यह अनूठी सेवा लेकर आए है। उन्होनें अपनी रसोई के प्रंबधकों के इस अनूठे कार्ये के लिए प्रशंसा करते हुए शहर के अन्य लोगों को भी इस रसोई की सेवा में योगदान डालने का आहवान किया और इस कार्य को लगातार जारी रखनी की बात कही। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्ये को करने में काफी कठिनाईयां आती है, लेकिन इसके बावजूद भी अपनी रसोई अपना कार्य बडे सूचारु ढंग से कर रही है, जिसके लिए रसोई के चलाक बधाई के पात्र है, जिनकी तरफ से आर्थिक योगदान के अलावा हाथों से लंगर वितरण की सेवा निभाई जा रही है। इस अवसर पर डा. राजीव धीर एंवं गुरजीत बावा की तरफ से परिवार का तह दिल से आभार व्यकत किया गया। इस अवसर पर जिला एवं सैशन जज किशोर कुमार, एडीशनल सैशन जज राजविदर कौर, एडीशनल जिला जज जसपाल वर्मा, एडीशनल जिला जज रमन कुमार, एडीशनल चीफ मैजिस्ट्रेट जसबीर कौर, चीफ ज्यूडीशियल मैजिस्ट्रेट मोनिका लांबा, चीफ ज्यूडीशियल मैजिस्ट्रेट अजीत पाल सिंह, एडीशनल सिविल जज सीनियर डिवीजन महेश कुमार, सिविल जज जूनियर डिवीजन प्रियंका शर्मा, सिविल जज जूनियर डिवीजन पूनम कश्यप, सिविल जज जूनियर डिवीजन रिकी अग्निहोत्री व अन्य विशेष तौर पर उपस्थित थे। संजीव भल्ला, कपूरथला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.