Move to Jagran APP

फगवाड़ा का विकास प्राथमिकता : धालीवाल

फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के लोगों को सरकारी दफ्तरों में अपने कार्यो को लेकर कोई समस्या न आए लोकहित से जुड़े कार्य प्राथमिकता के आधार पर हो सकें इसके लिए स्थानीय विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल प्रयासरत हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 10:32 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 10:32 PM (IST)
फगवाड़ा का विकास प्राथमिकता : धालीवाल
फगवाड़ा का विकास प्राथमिकता : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के लोगों को सरकारी दफ्तरों में अपने कार्यो को लेकर कोई समस्या न आए, लोकहित से जुड़े कार्य प्राथमिकता के आधार पर हो सकें इसके लिए स्थानीय विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल प्रयासरत हैं। विधायक ने कहा कि उनका मकसद फगवाड़ा वासियों को जनहित से जुड़ी सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाना है। विधायक धालीवाल ने कहा कि इस समय फगवाड़ा हलके के हर क्षेत्र में लोगों की मांग के मुताबिक विकास के काम भी तेजी से करवाए जा रहे हैं व लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना उनकी पहली प्रथमिकता है। उन्होंने कहा कि निगम के अंतर्गत पड़ते सभी 50 वार्डो में करीब 35 करोड़ रुपये की लागत से विकास के काम तेजी से चल रहे हैं। विधायक धालीवाल ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार राज्य के हर विधानसभा क्षेत्र में रिकार्डतोड़ विकास के काम करवा रही है और इसी के तहत फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में भी लोगों की माग के मुताबिक तेजी से विकास के काम करवाए जा रहे हैं। फगवाड़ा हलके के विकास में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। जब से वह फगवाड़ा के विधायक चुने गए हैं, फगवाड़ा के विकास पर करोड़ों रुपये खर्च किए जा चुके हैं। कैप्टन सरकार की प्राथमिकता पंजाब वासियों को हर आधुनिक सुविधा उपलब्ध करवाना है। विधायक धालीवाल ने कहा कि कैप्टन सरकार पंजाब वासियों को बुनियादी सुविधाएं पीने वाला पानी, सीवरेज व्यवस्था, पक्की सड़क, उच्च क्वालिटी की शिक्षा सहित स्वास्थ्य सुविधा मुहैया करवाने काम कर रही है। फगवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के दौरान फगवाड़ा की जनता से किया हर वादा वह एक-एक कर पूरा कर रहे है। पंजाब में कोरोना वायरस की स्थिति के बारे में विधायक धालीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से प्रदेश में कोरोना महामारी से निपटने के लिए सभी प्रबंध किए जा रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि 16 जनवरी से प्रदेश में युद्ध स्तर पर कोरोना वैक्सीनेशन का काम शुरु हो जाएगा, जिसके लिए कैप्टन सरकार ने सभी तैयारियां मुकम्मल कर ली है। इस अवसर पर वरिष्ठ काग्रेसी नेता सुनील पराशर, ब्लाक काग्रेस शहरी के प्रधान संजीव शर्मा बुग्गा, पीपीसीसी सचिव मनीष भारद्वाज, उपचेयरमैन जगजीवन लाल खलवाड़ा, मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेश भारद्वाज, समाजसेवी विनोद वरमानी, गुरजीत पाल वालिया, हनी धालीवाल, कमल धालीवाल भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.