Move to Jagran APP

बिजली कार्यालय में काउंटर बढ़ाए जाने की मांग

आम आदमी पार्टी के हलका विधानसभा फगवाड़ा के वरिष्ठ नेता संतोष कुमार गोगी वीरवार को मॉडल टाउन स्थित बिजली कार्यालय में लोगों को बिल जमा करवाते समय पेश आ रही मुश्किलों को लेकर एसडीओ पावरकॉम से मिले।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2020 01:50 AM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2020 06:09 AM (IST)
बिजली कार्यालय में काउंटर बढ़ाए जाने की मांग
बिजली कार्यालय में काउंटर बढ़ाए जाने की मांग

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : आम आदमी पार्टी के हलका विधानसभा फगवाड़ा के वरिष्ठ नेता संतोष कुमार गोगी वीरवार को मॉडल टाउन स्थित बिजली कार्यालय में लोगों को बिल जमा करवाते समय पेश आ रही मुश्किलों को लेकर एसडीओ पावरकॉम से मिले। उन्होंने अधिकारी को बताया कि बिजली का बिल जमा करवाने के लिए एक काउंटर होने के चलते लोगों को घटों लाइन में लगना पड़ता है, इससे सोशल डिस्टेंस नहीं रहती और कोविड-19 संक्रमण का खतरा बढ़ जाता है।

loksabha election banner

एसडीओ पावरकॉम ने बताया कि स्टाफ की कमी के चलते यह समस्या हो रही है। पहले तीन से चार काउंटर बिल वसूली के लिए उपलब्ध थे, लेकिन अब स्टाफ न होने के चलते वे असमर्थ हैं। इस संबंधी उच्चाधिकारियों को लिखित में सूचित किया हुआ है। संतोष कुमार गोगी ने एडवोकेट कश्मीर मल्ली सहित अन्य आप नेताओं की मौजूदगी में कहा कि पंजाब सरकार 10 रुपये प्रति युनिट बिजली बिल ले रही है। ऐसे में उपभोक्ताओं को सुविधा देना भी कैप्टन सरकार का कर्तव्य है।

उन्होंने दिल्ली सरकार का हवाला देते हुए कहा कि वहा अरविंद केजरीवाल सरकार दूसरे राज्यों से बिजली खरीद कर मुफ्त में दे रही है और यहा पंजाब में बिजली पैदा होने के बावजूद लोगों को महंगी बिजली बेची जा रही है। उन्होंने एक सप्ताह में समस्या का समाधान करने की माग की। इस अवसर पर हरमेश पाठक, निर्मल सिंह, शीतल सिंह, डॉ. जतिंद्र, हरपाल सिंह, ललित, विक्की, विनोद भास्कर, कुलदीप दीपा आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.